गाजियाबाद : चोरी के शक में युवक को पीटा, अस्पताल में हुई मौत

गाजियाबाद। जिले में चोरी के शक में एक व्यक्ति द्वारा पीटे गए युवक की इलाज के दौरान घायल अवस्था में मौत हो गई। पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस ने युवक के परिवार वालों को भी घटना की जानकारी दे दी है। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही युवक के परिवार में भी कोहराम मचा हुआ है। मामला जिले के लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र के टीला एक्सटेंशन का है।

टीला एक्सटेंशन इलाके में कार का सर्विस सेंटर है। उसे पर मूल रूप से उत्तर प्रदेश के हरदोई का रहने वाला पंकज टीला एक्सटेंशन अपने परिवार के साथ रहकर सर्विस सेंटर पर काम करता था। आरोप है कि पंकज ने सर्विस सेंटर से काम छोड़कर कहीं और काम कर लिया इसके बाद सर्विस सेंटर संचालक अमित उसे दोबारा बुलाकर ले आया। इसके बाद अमित ने पंकज पर कार से पर्स चोरी करने का आरोप लगाते हुए उसकी बेरहमी से अपने साथियों के साथ मिलकर पिटाई कर दी। अमित में उसके साथियों की पिटाई से पंकज गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। पंकज के घर वालों ने पुलिस को दिए शिकायती पत्र में बताया कि अमित ने चोरी का आरोप लगाते हुए पंकज की पिटाई की लेकिन वह पुलिस के पास लेकर नहीं गया। अगर पंकज ने चोरी की थी तो सर्विस सेंटर संचालक अमित को उसे पुलिस के पास ले जाना चाहिए था। एसीपी भास्कर वर्मा ने बताया की पंकज के परिवार वालों की तहरीर के आधार पर सर्विस सेंटर संचालक अमित के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

परिवार को सता रही भरण-पोषण की चिंता
फिलहाल पंकज की मौत से उसका पूरा परिवार टूट चुका है और परिवार को अब भरण पोषण की भी चिंता सता रही है क्योंकि वह दूसरे शहर से गाजियाबाद में नौकरी करने आए थे। फिहलाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी अमित की तलाश शुरू कर दी है पुलिस का दावा है कि जल्दी अमित को गिरफ्तार करके कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version