गाजियाबाद : 23वें फ्लोर से कूदकर युवक ने की आत्महत्या , सुसाइड नोट भी छोड़ा

गाजियाबाद। जिले में दोस्त से मिलने आए एक युवक ने 23वें फ्लोर से कूद कर जान दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को युवक के पास से सुसाइड नोट भी मिला है। पुलिस सुसाइड नोट कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है और युवक के दोस्तों से भी पूछताछ कर रही है। वहीं युवक की आत्महत्या करने की खबर परिवार वालों को मिली तो परिवार में भी कोहराम मच गया है। मामला इंदिरापुरम कोतवाली इलाके के एटीएस सोसाइटी का है।

एसीपी स्वतंत्र कुमार ने बताया जिले के नीतिखंड-3 के रहने वाले हेमंत खन्ना का बेटा कविश उर्फ नव खन्ना 12वीं क्लास में पढ़ता है और कुछ दिन पहले ही उसने अपने एग्जाम दिए थे। कविश उर्फ नव खन्ना अपने दोस्त ईशान और कार्तिक के साथ एटीएस सोसाइटी टावर नंबर 21 में 23वें फ्लोर पर रहने वाले अपने दोस्त प्रणय से मिलने आया था। सभी दोस्त साथ में घूमने के लिए टावर के 24 पर फ्लोर की छत पर चले गए और वहां सभी आपस में फोटोग्राफी करने लगे। पुलिस ने बताया कि इस दौरान युवक कविश उर्फ नव खन्ना दोस्तों से नीचे जाने की बात कह कर अलग चला गया। कुछ देर बाद दोस्तों ने देखा तो नीचे काफी भीड़ लगी हुई थी और शोर शराबा भी हो रहा था। कविश उर्फ नव खन्ना के तीनों दोस्तों ने नीचे जाकर देखा तो वह गंभीर हालत में पड़ा हुआ था। इसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी और गंभीर हा लत में कविश उर्फ नव खन्ना अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन वहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

सुसाइड नोट में नहीं मिली वजह 
कविश उर्फ नव खन्ना के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है, लेकिन उसमें आत्महत्या करने की वजह स्पष्ट नहीं है। पुलिस युवक कवि उर्फ नव खन्ना के दोस्तों से भी अलग-अलग एंगल से पूछताछ कर रही है और उसके मोबाइल की भी कॉल डिटेल खंगाल रही है। ताकि आत्महत्या के पीछे की वजह स्पष्ट हो सके। एसीपी ने बताया कि घटना से संबंधित तथ्य जताने के लिए फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर लगाया गया है।

Exit mobile version