गाजियाबाद : पुलिस की कार पर रील बनाने वाला गिरफ्तार, साथियों की तलाश जारी

गाजियाबाद। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल होने और लाइक और शेयर मिलने के चक्कर में युवा लगातार गलत रास्ते पर जाकर वीडियो रील बनाते हैं। इसके बाद उन्हें तरह तरह के खामियाजे उठाने पड़ते हैं। बीते दिनों भी सड़क पर अश्लीलता भरा रील बनाकर वीडियो वायरल करने के मामले में पुलिस ने दो युवतियों और एक युवक पर कार्यवाही की थी। इसके बाद अब पांच युवकों ने पुलिस की कार के बोनट पर बैठकर रील बना डाली। जिसको लेकर पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है।

सोशल मीडिया पर वायरल एक रील में पांच युवक शामिल है जिसमें एक युवक पुलिस की कार से उतरता हुआ दिखाई दे रहा है। जबकि दो युवक कार के बोनट पर बैठे हैं और दो युवक कार के आगे बाइक खड़ी करके बैठे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद नंदग्राम थाना पुलिस ने मामले में संज्ञान लेते हुए जांच पड़ताल की और एक युवक अंशुल को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस गिरफ्तार किए गए युवक से उसके अन्य चार साथियों के बारे में पूछताछ कर रही है कि वह कहां के रहने वाले हैं और वह कहां मिलेंगे।

पुलिस करेगी प्रभावी कार्रवाई 
मामले में एसीपी रवि कुमार सिंह का कहना है कि गिरफ्तार युवक अंशुल ने अपना पता नंदग्राम सी ब्लॉक बताया है। अंशुल से पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है ताकि उसके और चार साथियों को गिरफ्तार करके कार्रवाई की जा सके। इन लोगों के वाहनों के चालान भी काटे जाएंगे। फिलहाल पूरे प्रकरण की बारीकी से जांच की जा रही है। एसीपी ने जिले की युवाओं से अपील की है कि वह सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए गैर कानूनी तरीके से कोई भी रील न ना बनाएं ताकि उनका भविष्य सुरक्षित रहे। अगर गलत तरीके से रील बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करते हैं तो उनके खिलाफ पुलिस सख्त कार्रवाई करेगी ऐसे उनका कैरियर से संबंधित दिक्कत भी हो सकती है।

Exit mobile version