युवती ने फंदा लगाकर जान दी, कुएं में लाश फेंक आया प्रेमी

नोएडा। 10 दिन पहले कुएं में मिली युवती की लाश के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस के मुताबिक युवती ने प्यार में धोखा मिलने के कारण आत्महत्या की थी। जबकि उसके प्रेमी ने लाश को कुएं में छिपा दिया था। पुलिस ने प्रेम समेत पांच लोगों को पकड़ा है। इनमें प्रेमी का भाई भी शामिल है।

पुलिस लाइन सभागार में एसपी डॉ. यशवीर सिंह ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि 31 मार्च को बभनी के सेमरिया टोला के कुएं में एक युवती (18) का शव मिला था। उसके गले में पत्थर बना था। घटना के अगले दिन युवती की शिनाख्त करते हुए भाई ने बताया कि वह 26 मार्च को पिता से विवाद कर निकली थी। इसके बाद से लापता थी। पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू की तो युवती का संपर्क सेमरिया टोला निवासी अभय सिंह खरवार से पाया गया। एसपी ने बताया कि युवती और अभय उर्फ मोटू में प्रेम संबंध था। वह उससे शादी भी करना चाहती थी और इसीलिए पिता से विवाद कर अपने घर से निकली थी। जब वह प्रेमी के पास पहुंची तो उसने गैर बिरादरी का होना बताकर शादी करने से इंकार कर दिया और गांव में ही रहने वाली उसकी मौसी के घर जाने की सलाह दी। मौसी के घर न जाकर युवती ने पास के ही जंगल में पलाश के पेड़ पर फंदा लगाकर जान दे दी। इसकी खबर जब अभय काे लगी तो वह घबरा गया। खुद को बचाने के लिए अभय ने अपने छोटे भाई आकाश, पड़ोसी विनोद खरवार, ओमप्रकाश व रामसुभग के साथ मिलकर शव को पेड़ से उतारकर डेढ़ किमी दूर जंगल में ले गए और गले में पत्थर बांधकर कुएं में फेंक दिया।

शव उतराया तो हुई जानकारी
पत्थर का टुकड़ा छोटा होने के कारण चार दिन बाद शव ऊपर आया तो ग्रामीणों को इसकी जानकारी हुई। पुलिस ने पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। उनके विरुद्ध आत्महत्या के लिए उकसाने और साक्ष्य छिपाने संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

Exit mobile version