गाजियाबाद : महिला बैंककर्मी से सीनियर ने किया रेप, बेटी को मारने की धमकी भी दी

गाजियाबाद। महिला बैंककर्मी के साथ उसके सीनियर ने दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं पीड़िता की बेटी की कनपटी से तमंचा सटाकर धमकाते हुए 50 हजार रुपये भी ऐंठ लिए। मामले की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा लिखकर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

मामला इंदिरापुरम थाना क्षेत्र का है। गौतमबुद्धनगर की महिला ने 12 सितंबर 2020 को निजी बैंक में नौकरी शुरू की थी। कोरोना महामारी के दौरान लॉकडाउन में घर से काम करने लगीं । 2021 में लॉकडाउन हटने के बाद ऑफिस जाना शुरू कर दिया था। उन्होंने पुलिस को बताया कि वह फोन कॉल पर सहेली से घर की आर्थिक स्थिति के बारे में बात कर रही थीं। मनीष नाम का वरिष्ठ साथी बात सुनकर महिला के पास पहुंचा। वहां उसने कहा वह आर्थिक मदद करके उन्हें कभी परेशान नहीं होने देगा। मई 2022 के शुरुआत में मनीष पीड़िता के घर पहुंचा। वहां उसने नैनीताल में बैंक कर्मचारियों के साथ अपना जन्मदिन मनाने की बात कही और पीड़िता को अपने साथ चलने को कहा। वह पति और ससुरालियों की अनुमति से मनीष के साथ नैनीताल चली गईं। आरोप है कि बैंककर्मी ने वहां कमरे में उनकी वीडियो और फोटो फोन में कैद कर ली। वहां से घर लौटने के बाद आरोपी ने फोटो-वीडियो वायरल करने व रिश्तेदारों को दिखाने के बहाने उन्हें ब्लैकमेल किया। इस बीच इंदिरापुरम के होटल में बुलाकर कई बार महिला से दुष्कर्म किया।

मुकदमा दर्ज, आरोपी गिरफ्तार
उन्होंने घटना की शिकायत कविनगर और इंदिरापुरम पुलिस को दी। कोतवाली पुलिस ने जांच के बाद आरोपी पर दुष्कर्म, मारपीट और धमकी का मुकदमा दर्ज कर लिया। इंदिरापुरम एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी मनीष को टीम ने गिरफ्तार कर लिया है।

Exit mobile version