गाजियाबाद : नौकर व दोस्तों से कराई थी व्यापारी ने खुद के साथ लूट, चार गिरफ्तार

गाजियाबाद। दंपति के साथ ट्रोनिका सिटी थाना क्षेत्र में नौ अप्रैल को हुई लूट का पुलिस ने वर्कआउट कर दिया है। लूट बदमाशों ने नहीं की बल्कि कारोबारी ने खुद अपने नौकर व दोस्त से कराई थी। पुलिस ने आरोपी व्यापारी समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर रकम बरामद कर ली है।

एसीपी लोनी सूर्यबली मौर्य ने बताया कि 9 तारीख को दिल्ली के करोल बाग निवासी आशीष गुप्ता और उनकी पत्नी मोहिनी गुप्ता दिल्ली से थाना ट्रोनिका सिटी के राम पार्क जा रहे थे। आशीष गुप्ता का राम पार्क में ससुराल है। कुछ दिन पहले आशीष गुप्ता के ससुर ने आशीष को जमीन खरीदने के लिए 08 लाख दिए थे। लेकिन आशीष से उसमें से कुछ पैसे खर्च हो गए। जब पैसे वापसी करने की बारी आई तो आशीष ने अपने दुकान में काम करने वाले दीपक के साथ प्लानिंग की। दीपक ने इसमें अपने अन्य दो दोस्त दीपक और योगेश को साथ मिलाया। आशीष गुप्ता अपनी पत्नी मोहिनी गुप्ता के साथ 9 तारीख में जब घर से ससुराल जा रहे थे तो इस दौरान बाइक सवार दो बदमाशों ने चाकू दिखाकर मोहिनी से बैग लूट लिया।

फेल हुई प्लानिंग

इन शातिरों की प्लानिंग इसलिए फेल हो गई क्योंकि पब्लिक और पुलिस ने बदमाशों को पकड़ लिया था। उस बैग में 6 लाख रुपए थे। मौके से पकड़े गए दीपक और योगेश से पूछताछ शुरू की तो आरोपी आशीष गुप्ता, उसके कर्मचारी दीपक और दीपक के दो दोस्त को गिरफ्तार करके पैसे बरामद कर लिए। साथ ही वारदात में इस्तेमाल हुई बाइक और चाकू भी पुलिस ने बरामद किया है।

Exit mobile version