महिला डॉक्टर का नहाते वक्त बनाया वीडियो, पुलिस शातिर को तलाशने में जुटी

नई दिल्ली। बाथरूम में नहा रही लेडी डॉक्टर की किसी ने अश्लील वीडियो बना ली। खिड़की से वीडियो बनाई जा रही थी, इसी दौरान डॉक्टर की नजर वहां पड़ी तो वीडियो बनाने वाला वहां से भाग निकला। पुलिस अब मेडिकल कालेज में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है, ताकि वीडियो बनाने वाला बेनकाब हो सके।

लेडी हार्डिंग मेडिकल कॉलेज का एचएसएसबी हॉस्टल है। चार मंजिला हॉस्टल में अंडर ट्रेनी महिला व पुरुष डॉक्टर रहते हैं। इस हॉस्टल की पहली मंजिल पर रहने वाली एक महिला डॉक्टर ने रात करीब 1.45 बजे पीसीआर कॉल कर पुलिस को उसका अश्लील वीडियो बनाने की सूचना दी।  सूचना मिलते ही नई दिल्ली जिला पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पीड़िता ने बताया कि वह रात करीब 12 बजे बाथरूम में नहा रही थी, तभी उसने देखा कि ऊपर लगी जाली से कोई मोबाइल से उसकी वीडियो बना रहा है। शोर मचाने पर वह वहां से हट गया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने हॉस्टल में तलाशी अभियान शुरू किया, मगर कोई भी संदिग्ध नहीं मिला। पुलिस की टीमें सोमवार को दिनभर हॉस्टल में लगे सीसीटीवी कैमरों की सीसीटीवी फुटेज खंगालती रहीं। सोमवार देर शाम तक वीडियो बनाने वाले आरोपी के बारे में कोई सुराग हाथ नहीं लगा था।

कई पहलुओं पर जांच जारी
पुलिस उपायुक्त देवेश महला ने बताया कि मंदिरमार्ग थाना पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है। जल्द ही वीडियो बनाने वाले को पकड़ लिया जाएगा। कई पहलुओं पर जांच जारी है।

Exit mobile version