फ्लैट में फंदे पर मिला युवक का शव, लिव इन में रह रहा था 

नोएडा। जिले की एक सोसायटी में लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे युवक ने युवती से झगड़ा होने के बाद फ्लैट में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक द्वारा आत्महत्या करने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची थाना बिसरख पुलिस ने मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है और युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस उसे युवती की भी तलाश कर रही है जो युवक के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी।

मामला बिसरख थाना क्षेत्र के गौर सिटी सोसायटी के पांचवी एवेन्यू के जे टावर फ्लैट नंबर 581 का है। यहां निजी कंपनी में काम करने वाला प्रशांत पिछले दो महीने से एक युवती के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहा था। सब कुछ प्रशांत और युवती के बीच ठीक-ठाक चल रहा था, लेकिन किसी बात को लेकर दिन में प्रशांत का युवती से कहासुनी के बाद झगड़ा हो गया। इसके बाद युवती नाराज होकर प्रशांत के पास से चली गई और सोसायटी के सुरक्षा कर्मी से कह कर गई की फ्लैट नंबर 581 मैं प्रशांत आत्महत्या करने की बात कह रहा है। इसके बाद देर रात में प्रशांत ने फ्लैट में ही फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। उसके फ्लैट से कोई भी मूवमेंट नहीं हुआ तब सोसायटी के लोगों ने देखा तो प्रशांत का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ था। जिसकी जानकारी लोगों ने बिसरख थाना पुलिस को दी मौके पर पहुंची बिसरख थाना पुलिस ने प्रशांत का शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी।

कॉल डिटेल खंगाल रही पुलिस
पुलिस की जांच पड़ताल में पता चला कि प्रशांत 2 महीने से फ्लैट में अपने महिला मित्र के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहा था। लिव इन रिलेशनशिप युवती कौन है इसकी भी जांच की जा रही है और प्रशांत के मोबाइल की कॉल डिटेल भी तलाशी जा रही है। ताकि प्रशांत की मौत की गुत्थी को सही से सुलझाया जा सके।

Exit mobile version