गाजियाबाद : बुकिंग करके कार समेत कैश लूटा, युवक को बेहोश कर डाल गए शातिर

गाजियाबाद। बुकिंग पर सवारियां लेकर अयोध्या गए टैक्सी चालक को बदमाशों ने नशा देकर बेहोश किया। जबकि बाद में उसकी कार समेत नकदी व मोबाइल लूट लिया। युवक दो दिन अयोध्या के पास जंगल में बेहोशी की हालात में पड़ा रहा। होश आने पर पीड़ित ने इसकी सूचना परिजनों को दी। परिजनों ने मोदीनगर थाने पहुंचे ,लेकिन पुलिस ने उन्हें अयोध्या का मामला बता वापस भेज दिया

गोविन्दपुरी कॉलोनी निवासी विनोद कुमार ओला कंपनी में टैक्सी चलाकर परिवार का लालन पालन करते है। चार दिन पहले उन्हें अयोध्या की बुकिंग मिली। वह अयोध्या में सवारी छोड़कर वापस आ रहे है। जब वह अयोध्या से बाहर वाले रास्ते पर निकले तो उन्हें दो लोग मिले और कार रुकवा ली। दोनों ने विनोद कुमार की कार बुक करने को कहा। रास्तें उन्होने विनोद को कुछ पीने के लिए दिया। पेय पदार्थ पीते ही विनोद को कुछ पता नहीं रहा।

दो दिन बाद आया होश 
दो दिन बाद जब होश आया तो उन्होंने अपने आप को खेत में पाया। होश आने पर सबसे पहले उन्होने इसकी जानकारी परिजनों को दी। विनोद कुमार ने परिजनों को बताया कि बदमाश मेरी कार ,तीस हजार रुपए की नकदी व मोबाइल लूटकर ले गए गए है। सूचना मिलते ही परिजन मोदीनगर थाने पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। मोदीनगर पुलिस ने इसे अयोध्या का मामला बताकर वापस भेज दिया।

Exit mobile version