सहायक शाखा प्रबंधक से नकदी व आभूषण समेत लाखों की लूट

नोएडा। जिले में दिनदहाड़े सहायक शाखा प्रबंधक से बाइक सवार तीन बदमाशों ने नगदी सोने की चेन और अंगूठी लूट की वारदात को अंजाम दे डाला। घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार बदमाश मौके से फरार हो गए। वहीं लूट की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि बैंक प्रबंधक के साथ हुई लूट की घटना के खुलासे के लिए सीसीटीवी फुटेज की भी मदद ली जा रही है।

स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया के सहायक शाखा प्रबंधक दीपक उपाध्याय बाइक से ओडी मोड पर अपना लैपटॉप ठीक करवाने जा रहे थे। इसी दौरान शक्ति नगर थाना क्षेत्र के बिना पुलिस चौकी स्थित वाराणसी शक्ति नगर मुख्य मार्ग बांसी हाइडल कॉलोनी के पास उनके साथ लूट की वारदात हो गई। दीपक उपाध्याय ने पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में बताया कि वह अपना लैपटॉप ठीक करने जा रहे थे इसी दौरान बाइक सवार तीन बदमाश आए और उनको रोककर उनकी जेब में रखी नगदी सोने की अंगूठी सोने की चेन लूट ली। जब उन्होंने लूटपाट का विरोध किया तो बाइक सवार बदमाशों ने उनके साथ मारपीट की जिसकी वजह से उनको गंभीर चोट भी लगी। फिहलाल लूट की घटना के बाद बाइक सवार मौके से फरार हो गए। लूट की जानकारी मिलते ही शक्ति नगर थाना प्रभारी दिनेश प्रकाश पांडेय मौके पर पहुंचे। जहां उन्होंने पीड़ित से पूरी जानकारी ली।

सीसीटीवी की ले रहे मदद
थाना प्रभारी ने बताया कि लूट के शिकार हुए दीपक उपाध्याय की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश किधर को भागे हैं। इसकी जांच पड़ताल करने के लिए सीसीटीवी फुटेज की भी मदद ली जा रही है। जल्दी बाइक का लुटेरे बदमाशों को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version