गाजियाबाद : पत्नी की फावड़े से हत्या के आरोपी पति की तलाश जारी

गाजियाबाद। जिले के लोनी कोतवाली इलाके के मुस्तफाबाद कालोनी में आपसी विवाद के चलते पत्नी की हत्या करने वाले आरोपी पति की तलाशी में जुटी हुई है। पुलिस का कहना है कि जल्द हत्यारोपी को गिरफ्तार कर हत्या पीछे वजह से पता चल पाएगी।

पुलिस टीम के अलावा फोरेंसिक टीम भी घटना से संबंधित तथ्य जुटाने में जुटी हुई है। फिहलाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पत्नी की हत्या की बारदात को अंजाम देने की घटना से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि मुजफ्फरनगर जिले के रहने वाले अयूब अपनी पत्नी फरजाना और बच्चों के साथ पूर्वी मुस्तफाबाद कॉलोनी में अपने मकान में रह रहा था। किसी बात को लेकर पति-पत्नी में मामूली विवाद हुआ जिसके बाद कहा सुनी बढ़ती चली गई और आयोग ने अपनी पत्नी फरजाना की फावड़े से गला काटकर हत्या कर डाली। फरजाना को बचाने आई उसके बच्चों पर भी आयोग ने हमला करने का प्रयास किया जिससे उनके भी चोट लग गई। इतना ही नहीं अयूब हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया। जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है। बच्चों ने पुलिस को बताया कि उन्हें समझ ही नहीं आया कि उनके मम्मी पापा किस बात को लेकर झगड़ा कर रहे हैं। उन्हें यह भी नहीं पता था कि उनके पिता उनकी मां की फावड़े से गला काटकर हत्या कर देगा।

पुलिस टीम लगातार कर रही तलाश
मामले में एसीपी सूर्यबली मौर्य का कहना है कि आरोपी अयूब की तलाश के लिए पुलिस की टीम लगी हुई है। घटनास्थल का फॉरेंसिक टीम भी निरीक्षण कर तथ्य जुटा रही है। जल्द ही अयूब को गिरफ्तार करके कार्यवाही की जाएगी। फरजाना के बच्चों ने पुलिस को बताया कि फरजाना सिलाई का काम करके अपने घर का घर चलाती थी और उनके पति अयूब ज्यादातर बाहर रहता था। जिसको लेकर दोनों में कहासुनी हुई थी। फिलहाल फरजाना की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

Exit mobile version