चोरी के मोबाइल ओएलएक्स पर बेच रहा था शातिर, ग्राहक बनकर पुलिस ने दबोचा

नई दिल्ली। दिल्ली की किशनगढ़ थाना पुलिस ने एक युवक को पुलिस ने चोरी के मोबाइल फोन ओएलएक्स पर बेचने के मामले में गिरफ्तार किया है। पुलिस ग्राहक बनकर युवक के पास पहुंची थी। पुलिस को लगातार सूचना मिल रही थी कि एक युवक चोरी के मोबाइल ओएलएक्स पर बेच रहा है। फिलहाल गिरफ्तार किए गए युवक से पुलिस पूछताछ कर रही।

पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि 11 मार्च सेक्टर-5 आरकेपुरम के रहने वाले अभिनव कुमार तिवारी ने मोबाइल व अन्य सामान चोरी होने की ऑनलाइन शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने शिकायत दर्ज करके मामले में मोबाइल को सर्विलांस रखकर लोकेशन ट्रेस की तो पता चला कि मोबाइल को फर्जी आईडी से ओएलएक्स पर बेचा जा रहा है। इसके बाद पुलिस टीम में शामिल एक हवलदार ने फर्जी ग्राहक बनकर आरोपी युवक से बातचीत 7500 रुपए मोबाइल फोन का तय कर लिया। इसके बाद पुलिस ने युवक को मोबाइल को देने के लिए बुलाया और गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी।

बीएससी का स्टूडेंट है आरोपी
पुलिस की पूछताछ में गिरफ्तार युवक ने अपना नाम अवनीश राजमुड़े बताया है। अवनीश एमसीडी पार्क, मुनिरका गांव से ही चोरी के मोबाइल ओएलएक्स पर बेचकर पैसे कमाता था। पुलिस की पूछताछ में अवनीश ने यह भी बताया कि वह इग्नू के बीएससी द्वितीय वर्ष का स्टूडेंट भी है। अभी जब तक ओएलएक्स के माध्यम से 50 से ज्यादा मोबाइल लोगों को भेज चुका है। अवनीश ने अभी बताया कि वह चोरी के मोबाइल सस्ते दामों में लेकर ओएलएक्स पर महंगे दमों में बेचता था। पुलिस अपनी से यह भी पूछताछ कर रही है कि वह कब से चोरी के मोबाइल ओएलएक्स पर बेच रहा था और उसके साथ और कितने लोग इस कांड में जुड़े हुए हैं।

Exit mobile version