मैं राजनीति करने नहीं, मेरठ के लोगों को प्यार बांटने आया हूं : अरुण गोविल

मेरठ। मेरठ लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार अरुण गोविल भाजपा कार्यालय पहुंचे। जहां उनका पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं ने जोरदार स्वागत किया। इसके साथ ही भाजपा उम्मीदवार अरुण गोविल ने औघड़नाथ मंदिर के दर्शन भी किए।

इस मौके पर उन्होंने कहा कि अपनी धरती पर आकर बहुत अच्छा लग रहा है। यहां कुछ करने के लिए आया हूं, मुझसे इस धरती के लिए जो कुछ भी होगा वह मैं करूंगा। उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि एक इंसान अपना काम करने निकलता है, लक्ष्य प्राप्त करने के लिए निकलता है। अगर आप लगे रहें तो आपको सफलता मिलती है। मेरे पास जो प्यार और संवेदनशीलता है, उसे मैं मेरठ के लोगों के साथ बांटने आया हूं। उन्होंने कहा कि मैने कभी सियासत नहीं की थी। इसलिए वह भी राजनीति करने नहीं आए हैं। उन्होंने रामायण में किरदार से प्यार सीखा है। इसलिए प्यार से ही जनता की सेवा करेंगे। उन्होंने कहा कि हम मेरठ के ही मेरठ में मेरा जीवन बीता है मेरठ में रहकर मैंने 17 साल तक जीवन गुजारा है मैं यहीं से पढ़ाई लिखाई भी की है मेरठ से मेरा पुराना नाता रहा है। अरुण गोविल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर यह भी साफ किया है कि वह पार्टी के निर्देश पर वह चुनाव लड़ने आए हैं।

ये हैं अरुण गोविल
12 जनवरी 1958 को मेरठ कैंट में जन्में अरुण गोविल के पिता मेरठ नगर पालिका में जलकल अभियंता थे। अरूण गोविल की प्राथमिकता पढ़ाई-लिखाई सरस्वती शिशु मंदिर, पूर्वा महावीर और राजकीय इंटर कॉलेज से हुई। इसके बाद उन्होंने शाहजहांपुर सहारनपुर से भी अपनी पढ़ाई पूरी की और मुंबई का रुख कर लिया मुंबई में रहकर उन्होंने धारावाहिक रामायण के अलावा कई अन्य सीरियल में भी किरदार निभाया है। इस मौके केंद्रीय राज्यमंत्री संजीव बालियान, सांसद राजेंद्र अग्रवाल, ऊर्जा राज्यमंत्री सोमेंद्र तोमर, जलशक्ति राज्यमंत्री दिनेश खटीक, राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल, जिलाध्यक्ष शिव कुमार राणा, महानगर अध्यक्ष सुरेश जैन ऋतुराज, विधायक अमित अग्रवाल, विधान परिषद सदस्य धर्मेंद्र भारद्वाज, विधान परिषद सदस्य सरोजिनी अग्रवाल, महापौर हरिकांत अहलूवालिया के इलाहाबाद तमाम नेता और पदाधिकारी ने उनका जोरदार स्वागत भी किया।

Exit mobile version