गाजियाबाद : बंधक बनाकर घरेलू सहायिका से मारपीट, फ्लैट मालकिन पर केस दर्ज

गाजियाबाद। जिले में एक नाबालिग घरेलू सहायिका को बंधक बनाकर मारपीट करने का मामला सामने आने के बाद एक एक संस्था ने उसे बंधन मुक्त कराकर फ्लैट मालिक पर इंदिरापुरम थाने में केस दर्ज करवाया है। पुलिस ने केस दर्ज करके घरेलू सहायिका को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा है। घरेलू सहायिका पश्चिम बंगाल की रहने वाली बताई जा रही है।

मामले में इंदिरापुरम एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि प्रोजेक्ट कोऑर्डिनेटर अरशद मेहंदी ने वसुंधरा के सेक्टर 9 के जनसत्ता अपार्टमेंट के फ्लैट में रहने वाली एक महिला मालिक पर 17 वर्षीय घरेलू सहायिका के साथ मारपीट बंधक बनाकर उत्पीड़न का केस दर्ज कराया है। पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में बताया गया है कि फ्लैट की रहने वाली महिला मलिक पीड़िता का पिछले एक साल से उत्पीड़न कर रही थी। होली वाले दिन भी उसके साथ मारपीट की गई, लेकिन वह किसी तरह फ्लैट से निकलकर अपार्टमेंट में कहीं छिप गई। जिसके बाद संस्था को जानकारी मिली तो मौके पर पहुंचे संस्था के पदाधिकारी ने पीड़िता को अपने साथ ले जाकर इंदिरापुरम थाने में केस दर्ज करवाया।

सुबह छह से रात दो बजे तक कराती थी काम
प्रोजेक्ट कोऑर्डिनेटर अरशद मेहंदी ने पुलिस को बताया कि वह पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी की रहने वाली है और यह इस अपार्टमेंट में रहकर फ्लैट में रहकर काम करके अपना गुजारा करती है। पीड़िता ने अरशद मेहंदी को बताया कि मालकिन उनकी सुबह 6ः00 से रात को दो-दो बजे तक जबरन बंधक बनाकर काम करती थी। काम न करने पर उसके साथ मारपीट करती थी। उन्होंने बताया कि जब पीड़िता उन्हें मिली तो वह काफी डरी और सहमी हुई थी। हालांकि केस दर्ज होने के बाद इंदिरापुरम थाना पुलिस ने पूरे मामले में जांच शुरू कर दी है।

Exit mobile version