कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत की पोस्ट पर कंगना का पलटवार, बैकफुट पर दिखीं श्रीनेत

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर मंडी से बीजेपी उम्मीदवार कंगना रनौत के खिलाफ कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत के अपमानजनक पोस्ट से देश में सियासत का माहौल गर्मा गया है। वहीं कंगना रनौत ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत को करारा जवाब दिया है। कंगना रनौत ने ट्वीट लिखा है कि प्रिय सुप्रिया जी, एक कलाकार के रूप में अपने करियर के पिछले 20 वर्षों में मैंने हर तरह की महिलाओं का किरदार निभाया है। क्वीन में एक भोली-भाली लड़की से लेकर धाकड़ में एक आकर्षक जासूस तक, मणिकर्णिका में एक देवी से लेकर चंद्रमुखी फिल्म में एक राक्षस तक, रज्जो में एक वेश्या से लेकर थलाइवी में एक क्रांतिकारी नेता तक। हमें अपनी बेटियों को पूर्वाग्रहों के बंधनों से मुक्त करना चाहिए, हमें उनके शरीर के अंगों के बारे में जिज्ञासा से ऊपर उठना चाहिए और सबसे ऊपर, हमें यौनकर्मियों के चुनौतीपूर्ण जीवन या परिस्थितियों को किसी प्रकार के दुर्व्यवहार या अपमान के रूप में उपयोग करने से बचना चाहिए। हर महिला अपनी गरिमा की हकदार है।

उधर कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत की विवादित पोस्ट पर अमरावती से सांसद नवनीत राणा ने कहा कि ऐसा पोस्ट करके एक महिला का अपमान करने का काम उन्होंने किया है यह शर्मनाक है। प्रधानमंत्री मोदी से इन्हें सीखना चाहिए कि महिलाओं का सम्मान कैसे करते हैं। जिन्होंने महिलाओं को 33 परसेंट आरक्षण देने का काम किया। कंगना जैसी हम सभी महिलाएं अपना सम्मान, अपना स्वाभिमान लेकर अपने क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने का काम करती हैं। कांग्रेस को इस देश की महिलाएं उनकी जगह जरूर दिखाएंगी,बर्दाश्त नहीं करेंगी।

कांग्रेस की सोच  से हैरानी
वहीं भाजपा नेता मनोज तिवारी ने कहा कि मैं हैरान हूं कि महिलाओं और कलाकारों के प्रति कांग्रेस की ऐसी सोच है। रील लाइफ में एक कलाकार को कई चरित्र निभाने पड़ते हैं। क्या कांग्रेस के लोग कलाकार का वही चरित्र बनाएंगे जो वो निभा रहा है? भाजपा भारत के कलाकारों और महिलाओं को सम्मान करती है।

सुप्रिया ने रखा अपना पक्ष
कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि मेरे फेसबुक और इंस्टा के अकाउंट पर कई लोगों का एक्सेस है। इसमें से किसी व्यक्ति ने आज एक बेहद घृणित और आपत्तिजनक पोस्ट किया था
मुझे जैसे ही इसकी जानकारी हुई मैंने वह पोस्ट हटा दिया। जो भी मुझे जानते हैं, वह यह अच्छी तरह से जानते हैं कि मैं किसी भी महिला के लिए व्यक्तिगत भोंडी बात नहीं करती हूँ। मेरी जानकारी में आया है कि यह पोस्ट पहले एक पैरोडी अकाउंट पर चल रहा था। यहां से किसी ने यह पोस्ट उठाकर मेरे अकाउंट पर पोस्ट कर दिया। मैं ऐसा करने वाले की पहचान में लगी हूं। साथ ही मेरे नाम का दुरूपयोग कर बनाए गए पैरोडी अकाउंट को भी ट्विटर को रिपोर्ट किया है। पहले भी मेरे नाम का दुरुपयोग कर इस तरह की पोस्ट की जा चुकी है।

Exit mobile version