गाजियाबाद : मेवा पैकिंग फैक्ट्री में लगी आग, लाखों का नुकसान, जनहानि टली

गाजियाबाद। सूखा मेवा की पैकिंग फैक्ट्री में अचानक लगी आग से लाखों का माल जल गया। हादसा उस वक्त हुआ, जब स्टाफ फैक्ट्री में काम कर रहा था। दमकल टीम ने बमुश्किल हालात पर काबू पाया।

थाना ट्रोनिका सिटी के औद्योगिक क्षेत्र में सूखे मेवे की पैकेजिंग फैक्ट्री में आग लग गई। आग किन कारणों से लगी इसकी जानकारी अभी नहीं हो पाई है। दमकल कर्मी दमकल की गाड़ियों के साथ आग बुझाने में जुटे हैं। साथ ही फैक्ट्री कर्मचारी भी आग पर काबू पाने में जुटे हैं। त्योहार के चलते फैक्ट्री में काम अधिक चल रहा था। चीफ फायर ऑफिसर राहुल पाल ने बताया कि थाना ट्रोनिका सिटी के औद्योगिक क्षेत्र के सेक्टर ।2 के थ् 10 में सूखे मेवे की पैकेजिंग यूनिट है. इस यूनिट में आह की सूचना मिली। जिस पर दमकल की गाड़ियां दमकल कर्मियों के साथ मौके पर पहुंची। मौके पर पहुंच कर देखा की कंपनी के ग्राउंड फ्लोर पर आग लगी हुई है। दमकल कर्मियों ने तुरंत हौज पाइप फैलाकर आग पर काबू पाने का प्रयास किया। आग के चलते धुआं अधिक होने के कारण दमकल कर्मियों को काफी परेशानी आ रही है।

सकुशल निकाला गया स्टाफ
फैक्ट्री में काम कर रहे सभी कर्मचारियों को सकुशल बाहर निकाल लिया गया है। आग किन कारणों से लगी है इसकी जांच की जा रही है। हालांकि अभी तक हादसे की वजह का सही पता नहीं लग सका है।

Exit mobile version