गाजियाबाद : जेल गया पत्नी-बेटे की हत्या का आरोपी, अस्पताल से पुलिस ने कराया डिस्चार्ज

गाजियाबाद। कविनगर थाना पुलिस ने पत्नी और बेटे की हत्या करने के मामले में आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। हत्यारोपी ने बताया कि उसने नशीला पदार्थ खिलाकर अपनी पत्नी और बेटे की हत्या की थी। हत्या के पीछे उसने कारण बताया कि वह कर्ज से काफी परेशान था। जिसकी वजह से उसने अपनी पत्नी और बेटे की हत्या की और खुद भी आत्महत्या करना चाहता था। आत्महत्या करने के लिए हत्या आरोपी ने पेपर कटर का इस्तेमाल कर अपना गला भी काटा था। जिसकी वजह से उसे पुलिस को अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। अस्पताल से छुट्टी होने के बाद पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है।

कविनगर थाना क्षेत्र के के महेंद्रा एंक्लेव रहने वाले अमरदीप शर्मा ने 13 मार्च को अपनी पत्नी सोनू और 11 साल के बेटे विनायक की नशीला पदार्थ खिलाकर हत्या कर डाली। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद अमरदीप ने खुद भी आत्महत्या करने का प्रयास किया और पेपर कटर से अपनी गर्दन काट ली। जिसकी वजह से अमरदीप गंभीर रूप से घायल हो गया था। जिसे मौके पर पहुंची पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया। जहां ठीक होने के करीब 9 दिन बाद अमरदीप को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस की पूछ साथ में अमरदीप में बताया कि वह कर्ज से काफी परेशान हो चुका था। जिससे परेशान होकर उसने पत्नी और बेटे की हत्या की थी।

आरोपी ने कबूला गुनाह
मामले में एसीपी कवि नगर ने बताया कि अमरदीप ने यह बात स्वीकार की है कि उसने अपनी पत्नी और बेटे की हत्या नशीला पदार्थ खिलाकर की थी। फिलहाल अमरदीप को जेल भेज दिया गया है। उधर पत्नी और बेटे की हत्या करने की खबर से इलाके में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है तो वहीं परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

Exit mobile version