गाजियाबाद : बारात चढ़त के दौरान महिला से मंगलसूत्र व सोने की चेन लूटी

गाजियाबाद। जिले की इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में एक महिला से लूटपाट की वारदात हुई। बदमाश महिला की सोने की चेन और मंगलसूत्र लूट ले गए। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसके आधार पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है।

दरअसल, घटना इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के कनावनी इलाके के रॉयल एमबीएस फार्म हाउस के बाहर की है। पुलिस का कहना है कि जल्दी लुटेरों को गिरफ्तार करके महिला की सोने की चेन और मंगलसूत्र वापस कराया जाएगा। ग्रेटर नोएडा की सेक्टर 120 प्रतीक लोरेल सोसायटी की रहने की रहने वाली महिला नीलम मिश्र ने बताया कि बीती 11 मार्च को बेटे की शादी में शामिल होने के लिए आई हुई थी। इसी दौरान वह अपने रिश्तेदारों के साथ रॉयल एंबियस फार्महाउस में गेट के पास खड़ी थी। अभी एक बाइक पर सवार तीन युवक आए और उनकी सोने की चेन और मंगलसूत्र लूट कर फरार हो गए। महिला नीलम ने लूट को लेकर काफी शोर मचाए, लेकिन बारात में किसी को भी नीलम की आवाज सुनाई नहीं दी। जिससे लुटेरे लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद आसानी से फरार हो गए। वही लूट की पूरी वारदात रॉयल एंबियस फार्महाउस में गेट पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। नीलम ने पुलिस को दिए शिकायती पत्र में यह भी बताया कि लुटेरे जो सोने की चेन लूट कर भेज उसका कुछ टुकड़ा वहीं गिर गया था। फिहलाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पूरे प्रकरण की जांच कर रही है और आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

मुकदमा दर्ज, जांच जारी
मामले को लेकर एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने कहा कि महिला नीलम की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज करके जांच पड़ताल की जा रही है। घटना से संबंधित सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस खंगाल रही है। उन्होंने कहा कि जल्दी लुटेरों को गिरफ्तार कार्यवाही की जाएगी।

Exit mobile version