आज कोर्ट में पेश होंगे माफिया अतीक के दोनों बेटे, सुरक्षा चौकस

प्रयागराज। माफिया अतीक अहमद की मौत के बाद अब उसके बेटों की में पेशी शुरू हो गई है। अतीक का बड़ा बेटा उमर लखनऊ जेल में है जबकि दूसरे नंबर का बेटा अली नैनी सेंट्रल जेल में है। आज अतीक के दोनों बेटों उमर और अली की पेशी जिला अदालत में होनी है। मामला माफिया के बेटों का है, ऐसे में सुरक्षा इंतजाम काफी कड़े कर दिए गए हैं।

सेंट्रल जेल से दोनों को जिला अदालत तक कड़ी सुरक्षा में लाने की तैयारी है। हालांकि इससे पहले अदालत की तारीख पर अली तो सेंट्रल जेल से जिला अदालत लाया गया था लेकिन सुरक्षा कारणों से उमर को लखनऊ जेल से नहीं लगाया गया था। दोनों भाइयों की कई पेशी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हो जा रही हैं। मोहम्मद मुस्लिम द्वारा करेली थाने में दर्ज कराए गए मुकदमे में दोनों भाइयों को अदालत में पेश होना है। मामले की सुनवाई एडीजे राम प्रताप सिंह की अदालत में होगी।

रंगदारी मामले में है सुनवाई
माफिया के दोनों बेटों की पेशी 26 अप्रैल 2023 को करेली थाने में दर्ज मुकदमे में होनी है। बिल्डर मोहम्मद मुस्लिम ने करेली थाने में पांच करोड़ की रंगदारी, हत्या का प्रयास, अपहरण, धमकी, मारपीट समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कराया था। इस मामले में अली, उमर के अलावा अतीक करीबी असाद कालिया, एहतेशाम करीम, अजय और नुसरत को आरोपी बनाया गया था। आरोप है कि अतीक के बेटे उमर, अली समेत अन्य आरोपियों ने उसकी जमीन कब्जा कर ली। धमकी देकर पांच करोड़ रुपये रंगदारी मांगी।

Exit mobile version