भारत विकसित होगा तो तेलंगाना भी विकसित होगा :पीएम

तेलंगाना। दौरे के दौरान जगतियाल में सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 13 मई को तेलंगाना में होने वाला मतदान विकसित भारत के लिए होगा। जब भारत विकसित होगा तो तेलंगाना भी विकसित होगा। यहां तेलंगाना में भाजपा के लिए लगातार समर्थन बढ़ता जा रहा है।

कहा कि मैं पिछले 3 दिनों में दूसरी बार तेलंगाना आया हूं। विकास आज तेलंगाना के हर इलाके में पहुंच रहा है। इसलिए तेलंगाना के कोने-कोने में भाजपा के लिए समर्थन बढ़ता ही जा रहा है। जैसे-जैसे 13 मई निकट आ रही है, वोटिंग का दिन करीब आ रहा है, तेलंगाना में भाजपा की लहर कांग्रेस और ठत्ै का सूपड़ा साफ कर देगी। इसलिए आज पूरा देश कह रहा है, 4 जून को 400 पार। कल मुंबई में गठबंधन की रैली थी और चुनाव घोषित होने के बाद गठबंधन की पहली और उनके लिए सबसे महत्वपूर्ण रैली थी। उस रैली में उन्होंने अपना घोषणा पत्र जारी किया। उनका पहला ऐलान क्या है कि उनकी लड़ाई शक्ति के खिलाफ है। मेरे लिए हर मां, बेटी शक्ति का रूप है। कल शिवाजी पार्क में गठबंधन ने अपना घोषणापत्र शक्ति को खत्म करने के लिए जारी किया है। मैं इस चुनौती को स्वीकार करता हूं और मैं इस शक्ति स्वरूपा माताओं बहनों की रक्षा के लिए जान की बाजी लगा दूंगा, जीवन खपा दूंगा। क्या भारत की धरती पर कोई शक्ति के विनाश की बात कर सकता है क्या? एक ओर शक्ति के विनाश की बात करने वाले लोग हैं, दूसरी ओर शक्ति की पूजा करने वाले लोग हैं। मुकाबला 4 जून को हो जाएगा कि कौन शक्ति का विनाश कर सकता है और कौन शक्ति का आशीर्वाद प्राप्त कर सकता है।

कांग्रेस ने किया छलावा
प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने तेलंगाना के सपनों को कुचला है। तेलंगाना निर्माण के पहले 10 वर्षों तक विरोधियों ने तेलंगाना को जमकर लूटा और अब कांग्रेस ने तेलंगाना को अपना कुपोशित राज्य बना लिया है।

Exit mobile version