गाजियाबाद : दिल्ली मेयर के निजी सचिव की पत्नी की चेन लूटी, बाइकर्स फरार

गाजियाबाद। दिल्ली में मेयर के निजी सचिव की पत्नी के साथ बाइकर्स ने चेन स्नेचिंग कर डाली। वह शिक्षिका हैं और स्कूल से पढ़ाकर लौट रही थीं। दिनदहाड़े हुई इस वारदात के बाद पुलिस ने घटना का मुकदमा दर्ज कर लिया है। घटनाक्रम अभयखंड चौकी क्षेत्र में साईं चौक पर हुआ।

शिक्षिका ममता सैनी कनावनी पुलिया स्थित लॉ रॉयल सोसायटी में रहती हैं। उनके पति गिरिराज दिल्ली की मेयर के निजी सचिव हैं। उन्होंने बताया कि वह दिल्ली के दरियागंज के स्कूल से साथी शिक्षिका के साथ गाड़ी से घर लौट रही थीं। अभयखंड में साईं मंदिर के पास गाड़ी से उतरकर वह सड़क पार कर रही थीं। तभी सामने से हाईस्पीड बाइक पर आए दो लुटेरों ने पीछे से उनके गले पर झपट्टा मारकर सोने की चेन और पेंडेंट लूट लिया। इसकी कीमत करीब पौने दो लाख थी। सड़क के दूसरी तरफ उनका बेटा गाड़ी लेकर इंतजार कर रहा था।

हाथ नहीं आए लुटेरे
शोर मचाने पर दोनों ने गाड़ी से पीछा किया लेकिन लुटेरे भाग गए। इसके बाद अभयखंड चौकी पर पुलिस को लूट की सूचना दी। शुरुआत में जांच का आश्वासन देकर पुलिस ने बृहस्पतिवार को लूट का मुकदमा दर्ज किया। डीसीपी निमिष पाटिल का कहना है कि घटनास्थल पर लुटेरे कैमरे में कैद हुए हैं। उनकी पहचान के लिए टीम काम कर रही है। गिरोह को ट्रेस करके जल्दी गिरफ्तार किया जाएगा।

Exit mobile version