गाजियाबाद : महिला का मोबाइल लूटा, पुलिस ने दर्ज किया चोरी का मामला, एसएचओ-एसआई लाइन हाजिर

गाजियाबाद। ई-रिक्शा सवार एक महिला से हुई मोबाइल लूट की घटना को पुलिस ने चोरी में दर्ज कर खानापूर्ति की थी। इस मामले में पीड़ित महिला व उसके पति द्वारा उच्च अधिकारियों से शिकायत करने पर जांच में दोषी पाए गए थाना अध्यक्ष और संबंधित दरोगा को लाइन हाजिर कर दिया गया है। पीड़ित महिला ने उच्च अधिकारियों को दिए गए शिकायती पत्र में बताया था कि उसके साथ शालीमार गार्डन इलाके के एक्सटेंशन दो में लूट की घटना हुई थी।

शालीमार गार्डन इलाके के एक्सटेंशन दो की रहने वाली महिला अनीता मूल रूप से ग्वालियर की रहने वाली हैं और वह अपने पति कृष्ण सिंह और बेटे के साथ शालीमार गार्डन के सी ब्लॉक में रहती है। अनीता ने पुलिस को बताया था कि जब वह ई रिक्शा में सवार होकर अपने घर वापस लौट रही थी। तभी बाइक सवार दो बदमाशों ने उनका मोबाइल लूटा था। जब अनीता ने मोबाइल लूट का विरोध किया तो बदमाशों ने उन्हें ई रिक्शा से पकड़ कर काफी दूर तक घसीटा जिसकी वजह से अनीता को गंभीर चोटे भी आई थी, लेकिन इसके बाद भी दरोगा शीशपाल भारद्वाज ने लापरवाही दिखाते हुए लूट की जगह मामला चोरी में दर्ज कर जांच पड़ताल की बात कही। इसके बाद अनीता और उनके प्रति कृष्ण सिंह ने उच्च अधिकारियों से शिकायत की इसके बाद पूरे मामले की उच्च अधिकारियों ने जांच कराई जांच में थाना अध्यक्ष हरिमोहन दीक्षित और दरोगा शीशपाल भारद्वाज की लापरवाही सामने आई। इसके बाद थाना अध्यक्ष और दरोगा को लाइन हाजिर कर दिया गया। वही मामले में डीपी निमिष पाटिल ने बताया महिला से लूट करने वाले बदमाशों की भी तलाश की जा रही है।

अब एक्टिव हुई पुलिस
पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज देख रही है। ताकि बदमाशों की पहचान कर उनकी भी जल्द गिरफ्तारी की जा सके। उन्होंने बताया कि एसीपी की जांच रिपोर्ट के बाद थाना अध्यक्ष हरिमोहन दीक्षित और दरोगा शीशपाल को लापरवाही बताने के मामले में लाइन हाजिर किया गया है।

Exit mobile version