गाजियाबाद : महिलाओं से ठगी करने वाले चार शातिर गिरफ्तार

गाजियाबाद। जिले की पुलिस ने महिलाओं से ठगी करने वाले चार शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। चारों बदमाशों से पुलिस पूछताछ कर रही है ताकि यह पता चल सके कि अब तक उन बदमाशों ने कहां-कहां किन-किन महिलाओं से और कितने रुपए की ठगी की है। इन बदमाशों ने 10 मार्च को मोदीनगर की रहने वाली एक महिला से भी 50 हजार की ठगी की थी।

प्रेस कॉन्फ्रेंस कर एसीपी ज्ञान प्रकाश राय ने बताया मोदीनगर की रहने वाले रवि की पत्नी कोमल के साथ भी इन बदमाशों द्वारा 50 हजार रुपये की ठगी की गई। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज करके आरोपी बदमाशों की तलाश शुरू कर दी थी। इसी के तहत मोदीनगर थाना पुलिस ने चेकिंग के दौरान गोविंदपुरी के पास से ठगी करने वाले कार सवार चारों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार बदमाशों के पास से पुलिस ने 10 हजार 340 रुपये भी बरामद किए हैं। पुलिस की पूछताछ में गिरफ्तार किए गए बदमाशों ने अपने इकलास, इब्राहिम, अजहरुद्दीन साबिद बताया। चारों ही बदमाश सेक्टर 11 जूल्लू चौक चंदवारी झुग्गी झोपड़ी विजयनगर गाजियाबाद के रहने वाले हैं। यह चारों बदमाश महिलाओं को सम्मोहित करके अपने जाल में फंसाकर उनके साथ ठगी की घटनाओं को अंजाम देते थे। यह चारों बदमाश गाजियाबाद, नोएडा के अलावा दिल्ली सोनीपत हरियाणा में भी महिलाओं के साथ ठगी कर चुके हैं।

कूलर की मोटर समेत दो गिरफ्तार
जिले की नंदग्राम थाना पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाकर मेरठ रोड स्थित औद्योगिक क्षेत्र में एक फैक्ट्री से चोरी की गई 75 कूलर की मोटर के साथ दो चोरों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार चोरों ने बताया कि वह इंटरनेट ग्राम थाना क्षेत्र के आश्रम रोड के रहने वाले हिमांशु और विकास हैं। उन्होंने पिछले दिनों ही मेरठ रोड स्थित औद्योगिक क्षेत्र से एक फैक्ट्री में कूलर की मोटर है चोरी की थी चोरी की मोटर बेचने जा रहे थे। इसी दौरान पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पुलिस गिरफ्तार किए गए हिमांशु और विकास से पूछताछ कर रही है कि उन्होंने इस फैक्ट्री के अलावा कहीं और तो चोरी की घटनाओं को अंजाम तो नहीं दिया है।

Exit mobile version