गाजियाबाद : आधी आबादी पर अपराधियों का कहर, कहीं चेन लूटी तो कहीं मोबाइल

गाजियाबाद। जिले के शालीमार गार्डन थाना क्षेत्र के अलग-अलग इलाकों में दो महिलाओं से लूट की घटनाएं सामने आई है। दोनों महिलाओं से बाइक सवार बदमाशों ने लूट की घटनाओं को अंजाम दिया है। इसमें एक महिला से बाइक सवार बदमाशों ने सोने की चेन लूटी है तो दूसरी महिला से मोबाइल लूट की वारदात हुई है। पुलिस ने दोनों ही मामलों में जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

पहली घटना शालीमार गार्डन इलाके के बी ब्लॉक की है। यहां की रहने वाली सुरुचि दास अपनी मां के साथ बाजार जा रही थी। इसी दौरान बाइक पर सवार दो बदमाश आए और उनकी मां की गले से सोने की चेन लूट ली। सोने की चेन लूटने की वारदात को अंजाम देकर दोनों बदमाश मौके से फरार हो गए। इसके बाद सुरुचि ने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी तो पुलिस ने शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। सुरुचि ने बताया कि बाइक सवार बदमाश हेलमेट लगाए हुए थे और काले रंग की जैकेट पहन रखी थी। उधर शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी तलाशने शुरू कर दिए हैं ताकि बदमाशों की जल्दी गिरफ्तारी की जा सके। मामले में एसीपी शालीमार गार्डन सिद्धार्थ गौतम ने बताया की महिला की शिकायत के आधार पर बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके जांच पड़ताल की जा रही है। जल्दी बदमाशों की गिरफ्तारी की जाएगी।

मोबाइल लूटा, महिला को घसीटते ले गए बदमाश
दूसरी घटना शालीमार गार्डन इलाके के एक्सटेंशन दो की है। यहां ई रिक्शा में सवार महिला से बाइक सवार बदमाशों ने मोबाइल लूट लिया। मोबाइल लूटपाट का विरोध करने पर बाइक सवार बदमाशों ने ई रिक्शा में सवार महिला को काफी दूर तक घसीटा जिसकी वजह से उनके गंभीर चोटें भी आई। एक्सटेंशन दो सी ब्लॉक के रहने वाले कृष्ण सिंह ने बताया उनकी पत्नी अनीता ई रिक्शा से बाजार जा रही थी। तभी उनके फोन पर किसी का कॉल आ गया और बात करते हुए ई रिक्शा में बैठ गई। इसी दौरान एक बाइक पर सवार दो बदमाश आए और उनका मोबाइल छीनने का प्रयास करने लगे। जब बदमाश मोबाइल नहीं छीन पाए तो उन्होंने अनीता का हाथ पकड़ लिया उन्हें काफी दूर तक घसीटा। जिसकी वजह से अनीता के काफी गंभीर चोटें आई। कृष्णा सिंह ने बताया कि जब उन्होंने पुलिस से पूरे मामले की शिकायत की तो पुलिस ने चोरी की धाराओं में मुकदमा दर्ज करके मामला रफादफा कर दिया। हालांकि पुलिस शिकायत मिलने के बाद बदमाशों की तलाश में जुट गई। भाई पूरे मामले में पुलिस उपायुक्त नमस्कार ने बताया कि पीड़ित की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। मुकदमा किन धाराओं में किया गया है और क्यों किया गया है। इसकी भी जांच पड़ताल कराई जा रही है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है बाकी जल्दी बदमाशों की गिरफ्तारी की जा सके।

Exit mobile version