गाजियाबाद : कोरोना के आठ नए मरीज मिले, एक्टिव केस पहुंचे 32

गाजियाबाद। कोरोना का प्रकोप खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। पिछले 24 घंटे में जिले में आठ संक्रमित मिले हैं। इन्हें मिलाकर अब एक्टिव केस की संख्या 32 हो गई है। इनमें सात मरीज अलग अस्पतालों में भर्ती हैं।

जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ. आरके गुप्ता ने बताया कि साहिबाबाद निवासी एक व्यक्ति हार्निया की बीमारी का इलाज कराने एमएमजी अस्पताल में आया था। जांच के दौरान उसमें कोरोना की पुष्टि हुई है। कैला भट्ठा निवासी 55 वर्षीय महिला को दो मार्च से खांसी-जुकाम और बुखार हो रहा है। महिला की जांच एमएमजी अस्पताल में भर्ती होने के दौरान की गई थी। रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। दिल्ली गेट निवासी 22 वर्षीय युवक क्षय रोग से ग्रसित है। बुखार होने पर उसकी जांच हुई थी। राजनगर एक्सटेंशन निवासी युवक को खांसी-जुकाम और गले में दर्द होने पर एमएमजी अस्पताल में कोरोना की जांच कराई थी। अर्थला निवासी बुजुर्ग को सांस की बीमारी है। एक सप्ताह पहले वह गंगाराम अस्पताल दिल्ली में भर्ती हुए थे, वहां पर कोरोना की पुष्टि हुई थी। देखभाल करने वाले उनके दो पोते संक्रमण हुए थे।

बेटा भी हुआ संक्रमित
अब तीन दिन बाद बुजुर्ग के बेटे में भी संक्रमण की पुष्टि हुई है। जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ. आरके गुप्ता ने बताया कि 84 लोगों की जांच रिपोर्ट शुक्रवार को आई है। इसमें आठ मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव और 78 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

Exit mobile version