गाजियाबाद : किन्नर को पीट-पीटकर मार डाला, शादी का दबाव बनाने पर हुई वारदात

गाजियाबाद। एक किन्नर की उसके प्रेमी ने हत्या कर डाली। वजह थी कि किन्नर शादी के लिए दबाव बना रहा था। जबकि प्रेमी शादी नहीं करना चाहता था। नतीजतन प्रेमी ने अपने बेटे व एक अन्य के साथ मिलकर उसका कत्ल कर किया।

बुधवार सुबह पुलिस को हत्या की सूचना मिली। पुलिस ने तीनों हत्यारोपी गिरफ्तार कर लिए हैं। पुलिस के मुताबिक वेवसिटी थानाक्षेत्र में बम्हैटा निवासी महेंद्र पुत्र वीरपाल की हत्या की सूचना बुधवार सुबह मिली। मृतक चार वर्ष पूर्व किन्नर बन गया था और कार धुलाई सेंटर चलाने वाले आकाश गोस्वामी उर्फ टोनी के साथ रिलेशनशिप में था। मृतक के तीन बच्चे और पत्नी उसके किन्नर बनने के बाद से ही पड़ोस के मकान में अलग रह रहे थे। पुलिस का कहना है कि आकाश गोस्वामी से महेंद्र शादी करने के लिए दबाव बना रहा था, लेकिन आकाश शादी के लिए तैयार नहीं था।

पीट-पीटकर मारा गया
मंगलवार देर रात उनमें इसी बात पर झगड़ा हुआ। आकाश ने अपने बेटे गौरव गोस्वामी और उज्जवल चंदेला के साथ मिलकर महेंद्र को बुरी तरह पीटा। महेंद्र को इसके बाद हालत गंभीर होने पर आरोपी खुद ही जीटी रोड स्थित आनंद अस्पताल लेकर गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद आरोपित महेंद्र के शव को उसके ही घर में रखकर फरार हो गए। बुधवार सुबह महेंद्र के बेटे मनीष ने पुलिस को हत्या की सूचना दी। पुलिस ने तीनों आरोपित गिरफ्तार कर लिए हैं।

Exit mobile version