गाजियाबाद : घर में काम करने वाली नाबालिग लड़की ने की आत्महत्या, युवक हिरासत में लिया

गाजियाबाद। घर में काम करने वाली सहायिका ने व्यापारी के घर में फंदे पर लटककर आत्महत्या कर ली। उसने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है, इसमें परिजनों से माफी मांगने के साथ ही अंतिम संस्कार में एक युवक को बुलाने की बात लिखी है। पुलिस फिलहाल आत्महत्या की वजह तलाशने में लगी है।

इंदिरापुरम के मकनपुर में रहने वाले व्यापारी दंपति विजयनगर अपनी दुकान पर गए हुए थे। घर पर तीन बच्चे और घरेलू सहायिका थी। बच्चों ने पड़ोसी को बताया कि सहायिका ने फांसी लगा ली है। पड़ोसी ने व्यापारी को शाम छह बजे घटना की जानकारी दी। घर पहुंचने पर व्यापारी की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को घटनास्थल से एक सुसाइड नोट मिला। सुसाइड नोट में आंटी, अंकल व मां, पापा से कई बार सॉरी लिखकर गलती होने की बात लिखी। अपनी मौत के बारे में हिमांशु नाम के युवक को बताने और अंतिम समय पर हिमांशु को जरूर बुलाने के लिए लिखा हुआ है। पुलिस टीम ने फील्ड यूनिट बुलाकर साक्ष्य जुटाए। वहीं मोहिनी का परिवार मूल रूप से एटा का रहने वाला है। वर्तमान में वह मकनपुर में ही परिवार के साथ किराये के मकान में रह रहीं थीं।

युवक से की गई पूछताछ
डीसीपी ट्रांस हिंडन निमिष पाटिल ने बताया कि एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पता चला कि वह एक बार बिजली का काम करने गया था। उसके बाद से संपर्क में नहीं है। अभी पुलिस को युवक के खिलाफ कोई ठोस तथ्य नहीं मिले हैं। पुलिस हेंडराइटिंग, सीसीटीवी फुटेज, सीडीआर को खंगालने में जुटी है।

Exit mobile version