गाजियाबाद : युवक पर अंधाधुंध फायरिंग, चार गोलियां लगीं, हालत गंभीर

गाजियाबाद। जिले में चुनावी रंजिश को लेकर मॉल के बाहर कुछ लोगों ने एक युवक पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। फायरिंग में गोली लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी। मामला कौशांबी थाना क्षेत्र के ईडीएम मॉल के पास का है।

भोवापुर के रहने वाले अंकित जाटव कार एसेसीरीज के व्यापारी हैं। अंकित अपनी कार में माल के बाहर बैठे हुए थे। इसी दौरान वहां चार-पांच युवकों ने उन पर चुनावी रंजिश को लेकर जमकर फायरिंग कर दी। फायरिंग में चार गोलियां अंकित को लग गई जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे मौके पर पहुंची पुलिस और परिजनों ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। फायरिंग की घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए जिनकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है। अंकित के परिजनों का आरोप है कि निकाय चुनाव की रंजिश को लेकर अंकित पर फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया है। अंकित के चाचा ने बताया कि अगर अंकित गाड़ी के पास से मॉल की तरफ नहीं भागता तो शायद आज उसकी जान चली जाती। अंकित पर की गई फायरिंग की घटना से परिवार वालों में आक्रोश है और उन्होंने आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर जमकर हंगामा भी काटा।

सीसीटीवी फुटेज तलाश रही पुलिस
वहीं पुलिस फायरिंग की घटना के बाद आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी देख रही है ताकि फायरिंग करने वाले आरोपियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी की जा सके। मामले में एसीपी रजनीश उपाध्याय ने बताया कि पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज भी देखे जा रहे हैं। परिजनों की तहरीर के आधार पर कौशांबी थाने में मारपीट फायरिंग में बलवे की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

Exit mobile version