गाजियाबाद : मोबाइल टॉवर में चोरी करने वाला गैंग पकड़ा, आरआरयू यूनिट समेत माल बरामद

गाजियाबाद। मोबाइल टॉवर से आरआरयू यूनिट चोरी करने वाले गैंग के तीन सदस्यों को पुलिस ने पकड़ा है। इस गैंग ने दिल्ली व एनसीआर एरिया के अलावा महाराश्ट्र व मध्यप्रदेश में भी ऐसी वारदातों को अंजाम दिया है।

एडीसीपी क्राइम सच्चिदानंद राय ने बताया कि क्राइम ब्रांच ने खोड़ा थाना क्षेत्र से तीन चोरों को गिरफ्तार किया है। यह चोर मोबाइल टावर से आरआरयू यूनिट चुराया करते थे। यह वही यूनिट है जिससे मोबाइल से बात हो पाती है। यह चोर दिल्ली एनसीआर और महाराष्ट्र मध्य प्रदेश में वारदातों को अंजाम दिया करते थे। यह चोर स्कॉर्पियो कार से चलते और चोरी किया गया माल दिल्ली के मुस्तफाबाद में बेचा करते थे। पकड़े गए आरोपियों के नाम मोनीष, अनस और सारीम है। एक यूनिट 3 से 4 लाख रुपए की आती है। इनसे स्कॉर्पियो कार, मोबाइल टावर में लगने वाली बैटरी और यूनिट बरामद की है। मुस्तफाबाद के वह स्क्रैप व्यापारी जिनको यह माल बेकार करते थे वह अभी फरार है।

दिन में करते हैं रैकी
पुलिस के मुताबिक ये गिरोह दिन में रेकी करता है। जबकि रात में अपने मंसूबों को अंजाम देता है। इनकी निशानदेही पर पुलिस ने काफी माल बरामद किया है, जो चोरी है। बरामद माल की कीमत लाखों में आंकी जा रही है।

Exit mobile version