गाजियाबाद : दबंगों से परेशान परिवार ने लगाए पलायन के पोस्टर, पुलिस पहुंची

गाजियाबाद। दबंगों के आतंक से परेशान होकर एक परिवार ने अपने घर पर पलायन के पोस्टर लगा दिए हैं। पीड़ित परिवार का कहना है कि दबंग विशेष समुदाय से ताल्लुक रखते हैं और आए दिन मारपीट करते रहते हैं। पुलिस कार्रवाई न होने पर पलायन के पोस्टर लगाए गए हैं। पुलिस जांच करने की बात कह रही है।

मोदीनगर के गांव सीकरी खुर्द निवासी विजेन्द्र कुमार अपनी पत्नी राजबाला, पुत्र राहुल, अंकुर और पुत्री के साथ रहते हैं। उनका आरोप है कि पड़ोस में रहने वाले विशेष समुदाय का परिवार करीब 15 साल से रंजिश रखता है। इतना ही नहीं रास्ते पर आते जाते समय अभद्र टिप्पणी करते हैं और अक्सर मारपीट भी करते रहते हैं। 22 फरवरी को पड़ोसियों ने मेरे पुत्र राहुल के साथ मारपीट कर पैर तोड़ दिया। इस मामले की शिकायत पुलिस से की गई ,लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। इस बात से परेशान होकर पीड़ित परिवार ने अपने घर पर पलायन करने का पोस्टर लगा दिया। पलायन करने का पोस्टर वायरल होने के चलते हिंदू संगठन के कार्यकर्ता गांव सीकरी खुर्द पहुंचे और जमकर हंगामा किया।

जांच के बाद होगी कार्रवाई
परिवार का कहना है कि यदि ऐसा ही चलता रहा तो वह पलायन करने को मजबूर हो जाएंगे। पलायन के पोस्टर लगने की सूचना पुलिस गांव सीकरी खुर्द पहुंची और जांच की। एसीपी मोदीनगर का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है। जांच की जा रही है। जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version