गाजियाबाद : ऑफिस में फंदे पर लटका मिला युवक का शव

गाजियाबाद। जिले में एक युवक का शव उसके ही ऑफिस में संदिग्ध हालातो में लटका मिलने से हड़कंप मच गया है। शव के आसपास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। जिसकी वजह से पुलिस मौत के पीछे की वजह तलाश में जुटी हुई है। पुलिस गौतमबुद्ध नगर के रहने वाले युवक द्वारा आत्महत्या करने की आशंका जता रही है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया गौतमबुद्ध नगर सेक्टर 66 के रहने वाले कुंदन सिंह भोवापुर में एलईडी कंपनी के ऑफिस में जॉब करते थे। रोजाना की तरह कुंदन ऑफिस आए लेकिन वह घर नहीं पहुंचे तो घर वालों ने तलाश की और उनका फोन लगाया तो फोन स्विच ऑफ आया। इसके बाद घर वालों को चिंता हुई तब कुंदन के भाई रंजन ने भोवापुर में एलईडी लाइट की ऑफिस पहुंचकर देखा तो ऑफिस का दरवाजा अंदर से बंद था। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को बुलाकर दरवाजा खोला तो कुंदन का शव पंखे पर रस्सी से लटका हुआ मिला। कुंदन का शव फांसी के फंदे पर लटका देख परिजनों के होश उड़ गए। पुलिस ने शव फांसी के फंदे से उतारकर जांच पड़ताल शुरू कर दी। एसीपी ने यह भी बताया कि कुंदन के शव के पास से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला। जिसकी वजह से पुलिस आत्महत्या की आशंका जाता रही है। हालांकि तथ्य जताने के लिए कुंदन के मोबाइल फोन को भी जांच में इस्तेमाल किया जाएगा।

18 फरवरी को तय हुई थी शादी
परिजनों से पूछताछ में पता चला कि कुंदन की 18 फरवरी 2024 को एक कार्यक्रम के दौरान युवती से शादी तय हुई थी। फिहलाल कुंदन की मौत के पीछे क्या वजह है इसको लेकर पुलिस बारीकी से जांच कर रही है। उधर कुंदन की मौत से परिवार में कोहरा मच गया है। एसीपी का यह भी कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट और जांच के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Exit mobile version