गाजियाबाद : पिटाई से आहत युवक ने लगाई फांसी, तनाव, पुलिस तैनात

गाजियाबाद। कुछ लोगों की पिटाई से आहत युवक ने घर में जाकर फांसी लगा ली। मामला अलग समुदायों का होने के कारण पुलिस फिलहाल गंभीरता से प्रकरण की जांच करने के साथ ही मारपीट करने वालों के खिलाफ साक्ष्य एकत्र कर रही है। गांव में फोर्स तैनात किया गया है।

एसीपी समेत पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और छानबीन की। गांव में तनाव की स्थिति को देखते हुए एहतियातन पुलिस बल तैनात हैं। कोई शिकायत पुलिस को नहीं दी गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का पुलिस को इंतजार है। गांव मुकीमपुर में नदीम अपनी पत्नी रुखसार व दो बेटी इनाया और जोया के साथ रहते थे। गांव में गन्ने का जूस बेचकर परिवार का पालन करते थे। एक शादी समारोह से लौटने के बाद नदीम का रुखसार से विवाद हो गया। इस पर पड़ोस में रहने वाले दूसरे समुदाय के युवक ने पत्नी के विवाद को लेकर टिप्पणी कर दी। नदीम पहले ही गुस्से में था, टिप्पणी से उसका खून खौल गया। वह व्यक्ति से गाली-गलौज करने लगा। इस पर व्यक्ति के बेटे मौके पर आए और तीनों ने मिलकर नदीम को बुरी तरह पीट दिया।

कमरा बंद करके लगाई फांसी
हंगामा होता देखा रुखसार बाहर आई और किसी तरह नदीम को बचाया। इसके तुरंत बाद नदीम घर में गया और कमरे में खुद को बंद कर लिया। जब काफी देर तक भी वह बाहर नहीं आया तो दरवाजा तोड़ा गया। अंदर नदीम फंदे से लटका हुआ। उसने लाल रंग की चुन्नी से फंदा लगाया था। आनन-फानन में नदीम को हापुड़ के अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। अस्पताल से भोजपुर पुलिस को सूचना दी तो एसीपी ज्ञान प्रकाश राय गांव में पहुंचे और जांच-पड़ताल की। एसीपी मोदीनगर का कहना है कि मामले में फिलहाल कोई शिकायत नहीं मिली है। प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का ही प्रतीत हो रहा है।

Exit mobile version