गाजियाबाद : बारातघर से रुपयों भरा बैग चोरी, सीसीटीवी में दिखे चोर, एफआईआर

गाजियाबाद। सहालग शुरू होते ही बारातघरों में चोर एक्टिव हो गए हैं। साहिबाबाद के लिंक रोड थाना क्षेत्र के बैंक्वेट हॉल से चोर निजी कंपनी के वाइस प्रेसीडेंट व उनके रिश्तेदार के नोटों व कीमती सामान से भरे दो बैग पार करके ले गए। वारदात करता चोर और अपने साथियों के साथ भागता चोर सीसीटीवी में कैद हो गया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

अहिंसाखंड-दो के विजय अपार्टमेंट में रहने वाले निजी कंपनी में उपाध्यक्ष पद पर कार्यरत नरोत्तम सिंह ने बताया कि सोमवार को बेटे का विवाह समारोह होटल बनाना ट्री के जस्टइन बैंक्वेट में था। समारोह के दौरान एक अज्ञात बालक ने मेरा बैग चोरी कर लिया। होटल की वीडियो फुटेज देखने पर पता चला कि चोर ने उनके बैग के अलावा रिश्तेदार महिला के बैग पर भी हाथ साफ कर लिया। बैग में 60 हजार रुपये की नकदी, करीब 72 हजार रुपये से भरे लिफाफे, तीन बैंकों के अलग-अलग कार्ड, पैनकार्ड, आधारकार्ड, डीएल, घर की चाबियां, एक एप्पल मोबाइल था जबकि महिला रिश्तेदार के बैग में 25 हजार रुपये की नकदी व अन्य कीमती सामान था।

तलाश में जुटी टीम
नरोत्तम ने बताया कि बैंक्वेट का हॉल का दूसरा सीसीटीवी देखने पर पता चला कि चोर स्विफ्ट कार में सवार दो साथियों के संग भागा है। कार में बालक भी चोरों के साथ जाता दिखाई दिया है। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस को घटना के सीसीटीवी फुटेज भी दिखाए। डीसीपी ट्रांस हिंडन निमिष पाटिल ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। चोरों की तलाश में टीम को लगाया गया है।

Exit mobile version