गाजियाबादः फर्जी सेंट्रल एक्साइज कमिश्नर गिरफ्तार, आईकार्ड भी बरामद

गाजियाबाद। लोगों पर रौब जमाने के लिए जिले में फर्जी सेंट्रल एक्साइज कमिश्नर बनकर घूमने वाले युवक को कौशांबी थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक के पास से एक फर्जी आईकार्ड भी बरामद हुआ है। जिस पर उसकी पोस्ट भी लिखी हुई है पूछताछ में उसने बताया कि यह आईकार्ड फर्जी है। पुलिस ने पूछताछ के बाद युवक को जेल भेज दिया है।

जिले की कौशांबी थाना पुलिस ने बताया कि वह वैशाली मेट्रो स्टेशन के पास महालक्ष्मी मॉल के चेकिंग कर रही थी। पुलिस को देखकर एक युवक सकपका कर मौके से भागने लगा। तब पुलिस ने युवक का पीछा किया और उसे दबोच दिया। जब पुलिस ने उसे तलाशी ली तो उसके पास सेंट्रल एक्साइज कमिश्नर लिखा हुआ आईकार्ड बरामद। इसके बाद पुलिस उसे थाने ले गई, जहां पूछताछ में उसने बताया कि वह बिहार राज्य के बेगूसराय जिले के पंचायत महेशपुर का रहने वाला है और उसका नाम आदित्य है। फिलहाल वह गाजियाबाद में रहकर किसी परीक्षा की तैयारी के लिए पढ़ाई कर रहा है।

पूछताछ में ये बोला आदित्य
पुलिस की पूछताछ में गिरफ्तार आदित्य ने यह भी बताया कि वह फर्जी आई कार्ड दिखाकर लोगों पर रोक घटना था। कई बार लोग उसके आई कार्ड को देखकर डर जाते थे। इस फर्जी आई कार्ड के माध्यम से उसने एक दो लोगों से पैसे भी वसूल लिए थे। हालांकि पुलिस ने उसे पूछताछ के बाद जेल भेज दिया है। पुलिस आदित्य से जुड़े अन्य लोगों की तलाश में भी है कि कहीं इसके अन्य साथी तो फर्जी आईकार्ड के माध्यम से लोगों को डरा धमका तो नहीं रहे हैं।

Exit mobile version