गाजियाबाद : मंदिर में रहने वाली महिला की हत्या का खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

गाजियाबाद। 12 फरवरी को हुई जिले के रेलवे स्टेशन के पास शिव हरी मंदिर में रहने वाली महिला की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने एक हत्यारोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस की पूछताछ में गिरफ्तार आरोपी ने अपना नाम ईश्वरी प्रसाद निवासी बरेली के मीरगंज का रहने वाला बताया। पुलिस ने पूछताछ के बाद आरोपी को जेल भेज दिया है।

12 फरवरी को हुई हत्या के बाद महिला के बेटे अमित ने 13 फरवरी को अपनी मां की हत्या करने का मुकदमा दर्ज कराया था। इस बाद कोतवाली नगर पुलिस टीम ने हत्या का खुलासा करते हुए अभियुक्त ईश्वरी प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार ईश्वरी के पास पुलिस ने चाकू, जोडी पाजेब सफेद धातु, पैन कार्ड, गैस कार्ड, बैंक पास बुक, तीन हजार रुपए बरामद किए। पुलिस की पूछताछ में गिरफ्तार ईष्वरी ने बताया कि वह मृतका शीला के लड़के सचिन शर्मा से मिला जो अपने माँ के साथ शिव मन्दिर पर रहता था। सचिन शर्मा की मां जो मंदिर में अकेली रहती है। मैं उसके पास 04-05 दिन तक पास ही रहा। मैने शीला देवी को उसके लड़के सचिन शर्मा की शादी कराने की झूठी बात बताकर मैने शीला देवी व सचिन शर्मा को अपनी बातो में ले लिया था। मैने इन दोनों को अपना गलत नाम शिवम बताया था। जिससे मेरी पहचान न हो सके। 12 फरवरी को शीला देवी मन्दिर परिसर में अकेली थी। रात में धीरे से दान पात्र में से रुपए निकाल रहा था। तभी शीला देवी ने देख लिया और आग बबूला हो गई और हाथापाई करने लगी तो मैने पास में ही रखे सब्जी काटने वाले चाकू से शीला देवी पर कई वार गले व शरीर पर कर दिए। जिससे शीला देवी वहीं पडे तख्त पर बेहोश होकर गिर गयी थी और मै दान पात्र में रखे 10 हजार रूपये दान पात्र के पास में ही रखी एक जोडी पाजेब सफेद धातु और एक सफेद पन्नी में रखे कुछ कागजात रूपये समझकर लेकर भाग गया था और चाकू को मैने एक सफेद पन्नी मे लपेटकर मंदिर के पीछे ही झाडियों मे छिपा दिया।

झूठा नाम बताकर सचिन से की थी यारी
मामले में डीपी ज्ञानंजय सिंह ने बताया कि ईश्वरी प्रसाद है। मृतका के बेटे सचिन से दोस्ती थी। ईश्वरी प्रसाद ने सचिन की शादी का झूठा भरोसा दिलाकर अपना नाम शिवम बताया था। वह भी सचिन की गैरमौजूदगी में अकसर शीला के पास चल जाता था, लेकिन उसकी निगाह मंदिर के दान पात्र में रखे रुपये को देखकर खराब हो गई। जिसकी वजह से उसने शीला की हत्या कर दी। फिहलाल आरोपी को गिरफ्तार जेल भेजकर जांच पड़ताल शुरू कर दी।

Exit mobile version