गाजियाबाद : पति की हार्टअटैक से मौत के बाद पत्नी ने की आत्महत्या

गाजियाबाद। जिले में एक व्यक्ति की हार्ट अटैक से मौत हो गई। जिसके बाद उसकी पत्नी ने बालकनी से कूद कर आत्महत्या कर ली। पति-पत्नी की एक साथ अर्थी उठने से कॉलोनी में मातम छा गया। वहीं पति-पत्नी की हुई मौत से परिवार में कोहराम मच गया है। परिवार के लोगों ने बताया कि अंजलि और अभिषेक की शादी 3 महीने पहले ही हुई थी। शादी के बाद से दोनों अपने परिवार के साथ प्रेम से रहते थे। लेकिन दोनों की मौत से परिवार पूरी तरह से टूट चुका है।

मामला साहिबाबाद कोतवाली के वैशाली सेक्टर 3 की एलकॉन सोसायटी का है। यहां के रहने वाले अभिषेक अपनी पत्नी अंजलि और बहन के साथ दिल्ली में चिड़ियाघर घूमने गए थे। यहां घूमने के दौरान अभिषेक की तबीयत बिगड़ी और उसके सीने में दर्द उठने लगा। तब उनकी पत्नी अंजलि और बहन ने उनके दोस्त को बुलाकर अभिषेक को दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया। जहां हार्ट अटैक की वजह से हालत गंभीर होने पर अभिषेक को दूसरे अस्पताल में रेफर किया गया,लेकिन वहां अभिषेक की मौत हो गई। अभिषेक की मौत की खबर घर वालों को न देकर उसके शव को जैसे ही उसके साथी घर लेकर पहुंचे तो पत्नी सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाई। पति का शव देखते ही अंजलि ने सातवीं मंजिल की बालकनी से कूद कर आत्महत्या कर ली। अभिषेक के पिता जसपाल ने बताया कि उनका बेटा एनजीओ में काम करता था। उन्होंने यह भी बताया कि 3 महीने पहले ही अभिषेक और अंजलि की शादी उन्होंने बहुत ही धूमधाम से की थी परिवार में सब हंसी-खुशी से रह रहे थे। यह लोग चिड़ियाघर घूमने गए थे वहां पहले अभिषेक की तबीयत खराब हुई। जिससे उसकी मौत की खबर हमें मिली, लेकिन हम लोगों ने अभिषेक की पत्नी अंजलि को मौत की खबर नहीं बताई जैसे ही अभिषेक का शव घर पहुंचा तो अंजलि शर्मा बर्दाश्त नहीं कर पाई। सोसायटी में एक साथ उठी पति पत्नी की अर्थी देखकर हर किसी की आंखे नम हो गई।

नवंबर 2023 में हुई थी लव मैरिज
परिजनों ने बताया कि अंजलि और अभिषेक एक दूसरे से बेहद ज्यादा प्यार करते थे। दोनों ने अपनी मर्जी से नवंबर 2023 में लव मैरिज की थी और पिछले 2 साल से एक दूसरे से प्रेम करते थे। अभिषेक और अंजलि की शादी से उसके परिवार वाले भी खुश थे और सभी लोग खुशी-खुशी एक साथ रह रहे थे, लेकिन अचानक खुशियों में गम का ग्रहण लग गया। अंजलि और अभिषेक की मौत से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

Exit mobile version