गाजियाबाद : अज्ञात वाहन की टक्कर से मासूम की मौत, मां की हालत गंभीर

गाजियाबाद। जिले में तेज रफ्तार अज्ञात वाहन की टक्कर से सड़क पार कर रही मां बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई थी। दोनों घायलों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान 2 साल की मासूम बेटी की मौत हो गई। जबकि उसकी मां की हालत गंभीर बनी हुई है। बेटी की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है। वहीं पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

हादसा जिले के लाल कुआं के पास हुआ यह रविवार को विजयनगर की संघर्ष कॉलोनी के रहने वाले अमित कुमार की पत्नी बनी और मोनिका अपनी 2 साल की बेटी भूमिका के साथ रिश्तेदारी से अपने घर वापस लौट रही थी। इसी दौरान लाल कुआं के पास वह सड़क पार कर रही थी तभी तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने मोनिका और उनकी बेटी भूमिका को टक्कर मार दी। अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से मां बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई जिन्हें पुलिस स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। जहां देर रात 2 साल की मासूम भूमिका की मौत हो गई। जबकि मोनिका की हालत गंभीर बताई जा रही है। जिनका इलाज अस्पताल में जारी है। मामले में पुलिस ने बताया कि मां बेटी को टक्कर मारने के बाद वाहन फरार हो गया है, फिलहाल सीसीटीवी कैमरे चेक किया जा रहे हैं, ताकि यह पता लगाया जा सके की किस वाहन से हादसा हुआ। फिहलाल मासूम बच्ची के शव पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों की को सौंप दिया गया है। पुलिस का कहना है कि परिजन जो भी तहरी देंगे उसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। उधर बच्ची की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है। मां बेटी के साथ हुए हादसे की खबर मिलते ही रिश्तेदार भी मौके पर पहुंच गए हैं।

बहन के घर से लौट रही थी मोनिका
परिजनों ने बताया कि मोनिका अपनी बेटी भूमिका के साथ मेरठ में अपनी बहन के घर से गाजियाबाद वापस लौटी थी। मोनिका अपनी बेटी के साथ बस से उतरने के बाद सड़क पार कर रही थी। तभी तेज रफ्तार अज्ञात बहन ने टक्कर मार। जिसमें मोनिका गंभीर रूप से घायल हो गई। जबकि उनकी बेटी की मौत हो गई। मोनिका की बहन को भी हादसे की खबर मिली वैसे ही वहां भी कोहराम मच गया और बहन भी उनका को देखने अस्पताल पहुंच गई।

मोनिका के पैरों में लगी है गंभीर चोट
हादसे में मोनिका की बेटी भूमिका की तो मौत हो चुकी है लेकिन मोनिका के पैरों में गंभीर चोट लगी। जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में ही भारती रखा गया है। पुलिस मोनिका के ठीक होने का इंतजार कर रही है ताकि उनके बयान के आधार पर यह पता लगाए जा सके की हादसा कि वहां से हुआ। ताकि उस वाहन चालक को जल्दी गिरफ्तार कर उसे पर कार्रवाई की जा सके। मोनिका का इलाज जारी है।

Exit mobile version