स्क्रैप माफिया रवि काना की संपत्ति होगी कुर्क, पुलिस तैयारी में जुटी

ग्रेटर नोएडा। स्क्रैप माफिया व गैंगस्टर रवि काना की संपत्ति कुर्क करने का आदेश कोर्ट ने दिया है। रवि पुलिस की पकड़ से बाहर है और अब अफसर उसकी संपत्ति कुर्क करने की पूरी तैयारी कर चुके हैं।

रवि काना की कंपनी जेएसआर रोड लाइंस के नाम पर दर्ज व्यावसायिक वाहनों और बैंक खातों को पुलिस आयुक्त न्यायालय ने कुर्क करने के आदेश दिए हैं। उसके नाम पर 4.31 करोड़ रुपये की कीमत की 19 व्यावसायिक गाड़ियां पंजीकृत हैं। इनमें एक राजस्थान बाकी गाजियाबाद नंबर की हैं। कंपनी से जुड़े बैंक खाते भी कुर्क करने के आदेश दिए हैं। इनमें एचडीएफसी बैंक में 21268 रुपये हैं और इंड्सइंट बैंक में 38,623 रुपये हैं। कुल 59,891 रुपये कुर्क करने के आदेश हैं। रवि काना और उसके गिरोह के 16 सदस्यों के खिलाफ सेक्टर-39 कोतवाली क्षेत्र में दुष्कर्म तो ग्रेनो के बीटा दो कोतवाली में गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। इसके बाद रवि काना की पत्नी मधु सहित गिरोह के 9 सदस्य गिरफ्तार किए जा चुके हैं।

काजल की तलाश भी जारी
रवि, उसकी सहयोगी काजल सहित सात आरोपी अभी भी फरार हैं। पुलिस के मुताबिक रवि और उसके गिरोह के लोग स्क्रैप का ठेका हथियाने का काम करते थे। अगर कोई विरोध करता तो उसको तब तक धमकाते थे जब तक रास्ते से नहीं हट जाता था।

Exit mobile version