पहले शादी से इंकार, फिर प्रेमिका के घर किया पथराव, प्रेमिका ने जान दी

झांसी। उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में प्रेमी द्वारा घर के बाहर हंगामा करने और शादी से इनकार करने से आहत प्रेमिका ने फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस की जांच में पता चला कि युवती और युवक में पिछले 8 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। पहले युवती ने अपने प्रेमी युवक वैभव को फोन किया लेकिन वैभव ने फोन नहीं उठाया तो युवती उसके घर पहुंच गई। जिस पर वैभव ने अपनी प्रेमिका को लताड़ लगे और उसे वहां से भगा दिया। इसके बाद वैभव अपनी प्रेमिका के घर के बाहर पहुंचा और वहां उसके घर पर पथराव किया और हंगामा काटा।

मामला महानगर कोतवाली के गुदरी मोहल्ले की रहने वाली सुधांशी चक्रवर्ती का शहर के बजरंग कॉलोनी के रहने वाले वैभव से आठ सालों प्रेम प्रसंग चल रहा था। सुधांशी ने जब वैभव को फोन किया तो वैभव ने फोन नहीं उठाया। जिससे परेशान होकर सुधांशी वैभव के घर पहुंच गई। जहां वैभव ने उसे उल्टा सीधा बोलकर वहां से भगा दिया और खुद भी उसके घर पर जाकर पथराव पिया और जमकर हंगामा काटा। हंगामा को देखते हुए सुधांशी के घर वालों ने पुलिस बुलाकर उसे थाने भिजवा दिया। इसके बाद पुलिस ने सुधांशी को भी थाने में बुलाया जहां सुधांशी ने वैभव से शादी करने की इच्छा जाहिर की, लेकिन वैभव ने पुलिस के सामने ही शादी करने से इनकार कर दिया। इसके बाद सुधांशी थाने से अपने घर चली आई और रात में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुधांशी के आत्महत्या करने के बाद पुलिस ने वैभव उसकी बुआ और बहन के खिलाफ सुधांशु को आत्महत्या के लिए उकसाने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

शादी की बात पर टालता था आरोपी
सुधांशी के पिता हरचरन ने बताया कि उनकी बेटी का वैभव से 8 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसकी वजह से बेटी हम लोगों के कहने पर भी शादी नहीं कर रही थी। जब भी वैभव से शादी करने की बात कहती थी तो वैभव उसे टालते रहता था। से परेशान होकर उनकी बेटी ने वैभव को फोन किया तो उसने फोन नहीं उठाया तो उनके घर पहुंच गई। जिस पर वैभव उसके घर वालों ने उसे डांट कर वहां से भगा दिया। इतना ही नहीं वैभव ने मेरे घर पर भी आकर पत्थरबाजी की। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि वैभव उनकी बेटी से अक्सर रुपए ठगता रहता था।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ घटनाक्रम
प्रेमी वैभव द्वारा की गई प्रेमिका के घर पर पथराव की घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। सीसीटीवी फुटेज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। माय पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। उधर प्रेमी द्वारा किए गए कृत से जिले भर में तरह-तरह के सवाल उठाने शुरू हो गए हैं।

Exit mobile version