गर्लफ्रेंड से वीडियोकॉल करते वक्त युवक ने लगाई फांसी

मथुरा। वृंदावन में युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुसाइड से पहले उसने अपनी गर्लफ्रेंड से वीडियो कॉल किया। बात करते-करते उसने फंदा बनाया। फिर रस्सी को पंखे में बांधा और लटक गया। युवक की बहन का आरोप है कि भाई ने गर्लफ्रेंड के उकसाने पर यह कदम उठाया है। अगर वह उसे टाइम पर बता देती, तो शायद भाई की जान बच जाती। पूरा मामला अटखंभा इलाके की प्रेम गली का है।

प्रेम गली में हेमंत शर्मा रहते हैं। हेमंत यजमानी का काम कर अपने परिवार का पालन-पोषण करते हैं। गुरुवार देर शाम उनके 24 साल के बेटे प्रतीक ने कमरे में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। प्रतीक की बहन शाम को करीब 5 बजे भाई को चाय के लिए बुलाने गई, तो उसने देखा तो प्रतीक पंखे पर लटक रहा था और उसका फोन ऑन था। उसने तुरंत शोर मचाया। शोर सुनकर पड़ोस के लोग भी आ गए। आनन-फानन में युवक को नीचे उतारा गया और जिला संयुक्त चिकित्सालय ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद घरवालों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। कोतवाली प्रभारी आनंद शाही ने बताया कि शव को कब्जे में लिया और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। इस मामले में प्रतीक के परिजनों ने अभी किसी के खिलाफ कोई शिकायत पुलिस से नहीं की है।

पड़ोस में रहती है आरोपी युवती
घरवाले प्रतीक की मौत का जिम्मेदार पड़ोस में रहने वाली एक युवती को बताने लगे। प्रतीक की बहन वैष्णवी ने बताया, “प्रतीक उनके घर के पास में रहने वाली एक युवती से प्यार करता था। गुरुवार शाम को वह वीडियो कॉल पर उससे बातचीत कर रहा था कि अचानक उसने पंखे के कुंदे में फांसी का फंदा बनाया और लटक गया।

Exit mobile version