गाजियाबाद : पत्नी पर कैंची से ताबड़तोड़ किए प्रहार, आरोपी भागा, पुलिस तलाश में जुटी

गाजियाबाद। जिले के एक कॉलोनी में रुपए को लेकर हुए पति-पत्नी के विवाद में पति ने अपनी पत्नी पर कैंची से हमला कर दिया। कैंची लगने से पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। पत्नी ने पति पर तलाक देने की धमकी भी देने का आरोप लगाया है। पुलिस को घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची और मामले में जांच पड़ताल में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि महिला के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल महिला का अस्पताल में इलाज जारी है।

मामला जिले के मुरादनगर थाना क्षेत्र के नूरगंज कॉलोनी का है। यहां के रहने वाले इमरान का अपनी पत्नी बुसरा से पैसे वह पारिवारिक कलह को लेकर कहांसुनी हो गई। इसके बाद इमरान ने बुसरा पर घर में रखी कैंची से हमला कर दिया। कैंची के हमले में बुसरा गंभीर घायल हो गई। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायल बुसरा ने पुलिस को बताया की इमरान कामगार है और उसे घर के खर्च के लिए रुपए नहीं देता है। जिसकी वजह से घर का खर्च चलाने में दिक्कत होती है। जब भी इमरान से रुपए मांगू तो वह मारपीट और झगड़ा करने पर उतारू हो जाता है। आज उसने कैंची से हमला कर दिया। जिसमें वह घायल हो गई। इमरान की पत्नी बुसरा ने यह भी आरोप लगाया है कि इमरान उसे तीन तलाक भी देने की धमकी देता है। मामले में पुलिस के अधिकारियों ने बताया बुसरा के सिर और चेहरे पर गंभीर घाव हुए हैं। पत्नी पर हमला करने के बाद आरोपी इमरान मौके से भाग गया है जिसकी तलाश की जा रही है। पुलिस का कहना है कि महिला के बयान के आधार पर कार्रवाई की जा रही है जल्दी उसके पति इमरान को गिरफ्तार किया जाएगा। फिहलाल बुसरा का इलाज जारी है। घटना की जानकारी मिलते ही उसके मायके वाले भी अस्पताल पहुंच गए हैं।

पैसे मांगने पर करता है झगड़ा
बुसरा ने बताया कि उसका पति इमरान जब भी घर के खर्च के लिए रुपए मांगो तो उनसे झगड़ा करता था। इतना ही नहीं अक्सर उसके साथ मारपीट भी किया करता था और तीन तलाक देने की धमकी भी देता था लेकिन मैं फिर भी बर्दाश्त करती रही। आज इमरान ने कैंची से जानलेवा हमला कर दिया। जिसकी वजह से बुसरा जिंदगी व मौत से जगह लड़ रही है। बुसरा के घर वाले भी इमरान पर सख्त कार्यवाही की मांग कर रहे हैं।

फरार इमरान की तलाश में पुलिस
पुलिस ने बताता कि पत्नी बुसरा पर जानलेवा हमला करने के बाद इमरान मौके से फरार हो गया। जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है। महिला के बयान के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। पुलिस का दावा है कि जल्दी आरोपी इमरान को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version