गाजियाबाद : मास्कीटो किलर मशीन फैक्ट्री में लगी आग, लाखों की क्षति

गाजियाबाद। ट्रोनिका सिटी इलाके में मौजूद इंडस्ट्रीयल एरिया में स्थित एक फैक्ट्री में अचानक आग लग गई। आग कैसे और कब लगी, इसकी जानकारी किसी को नहीं है। केवल लपटें उठीं तो स्टाफ वहां से भाग निकला। कुछ देर में ही आग ने विकराल रूप लिया तो फायर फायटर्स की टीम मौके पर पहुंची और हालात पर काबू पाया।

चीफ फायर अफसर राहुल पाल ने बताया कि बुधवार को लोनी फायर स्टेशन पर थाना ट्रोनिका सिटी से सेक्टर ए 7 पार्ट 1 प्लाट नं ई 165 में विवान इंडस्ट्रीज में आग लगने की सूचना प्राप्त हुईं। सूचना प्राप्त होते ही तत्काल दोनो फायर टेंडर मय फायर सर्विस यूनिट लोनी फायर स्टेशन से घटनास्थल के लिए रवाना हुए। मौके पर पहुंचकर दमकलकर्मियों ने देखा कि आग दो मंजिल इमारत के प्रथम तल पर लगी थी। ये फैक्टरी सुरेंद्र अग्रवाल की है जो सेक्टर ए 7 पार्ट 1 प्लॉट नं म् 165 विवान इंडस्ट्रीज प्लॉट 450 नम्बर पर स्थित है।

मास्कीटो किलर मशीन की है फैक्ट्री
फैक्ट्री में मॉस्कीटो किलर बनाने की मशीन का कार्य होता है। तुरंत ही फायर सर्विस यूनिट ने हौज फैलाकर फायर टेंडर से पंपिंग कर आग को बुझाना शुरू किया। जिसको दोनों फायर टेंडर की मदद से 2 घण्टे बाद काबू पाया गया। इस अग्नि दुघर्टना में कोई भी जन हानि नहीं हुई इस अग्निशमन एव बचाव कार्य के दौरान फायर सर्विस यूनिट की मदद के लिए स्थानीय पुलिस भी मौके पर मौजूद रही।

Exit mobile version