गाजियाबाद : गाड़ी से कुचलकर हत्या करने का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

गाजियाबाद। जिले की निवाड़ी थाना पुलिस ने गाड़ी से कुचलकर युवक की हत्या करने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। जबकि अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस की चार टीमें लगी हुई है। 18 फरवरी को धर्मवीर ने तहरीर देकर निवाड़ी थाने में बताया था कि उनका भतीजा प्रदीप अपने दोस्त के घर से आ रहा था। तभी अनमोल, आशीष व उनके 5-6 अन्य साथियों ने प्रदीप के साथ मारपीट की और जान से मारने की नीयत से उसके ऊपर गाड़ी चढ़ा थी। जिसकी वजह से प्रदीप गंभीर रूप से घायल हो गया था। जिसे घर वाले जनजीवन अस्पताल लेकर पहुंचे जहां प्रदीप की मौत हो गई थी।

प्रदीप की मौत के बाद पुलिस ने चाचा की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी। जिसमें पुलिस ने मुख्य आरोपी निवाड़ी थाने के सारा गांव के रहने वाले अनमोल को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि पुलिस उसके साथियों की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस की पूछताछ में अनमोल ने बताया उसने अपने साथी आशीष, मोनू सोनू, व देव के सारा गांव व बाहर ट्यूबवेल के पास गाड़ी खड़ी करके शराब पी महा प्रदीप से हमारा झगड़ा हो गया था। शराब के नशे में गुस्सा आने की वजह से हम लोगों ने गाड़ी प्रदीप के ऊपर चढ़ा दी। जिसकी वजह से वह घायल हो गया था जिसके बाद हम लोग मौके से भाग गए थे। मामले में निवाड़ी थाना पुलिस का कहना है कि प्रदीप की हत्या में शामिल आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस की चार टीमें काम कर रही हैं। जल्द उन आरोपियों की भी गिरफ्तारी की जाएगी। ताकि घटना में इस्तेमाल गाड़ी भी बरामद की जा सके।

तीन चोर पकड़े, नकदी-तमंचे बरामद
जिले की थाना खोड़ा पुलिस ने दुकानों में हुई चोरी की घटनाओं का खुलासा करते हुए तीन शातिरों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने तमंचा कारतूस लोहे का कटर और 47 हजार रुपए बरामद किए हैं। पुलिस तीनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है कि उन्होंने कहां-कहां और किन-किन दुकानों में अब तक चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया है। पुलिस ने अभी बताया की चेकिंग के दौरान नौकरी की सूचना पर बदमाश प्रमोद उर्फ राजीव निवासी समेसर जिला अल्मोड़ा उत्तराखंड हाल निवासी नोएडा के सेक्टर सेक्टर 20 नोएडा, आकाश उर्फ शिवम रावत निवासी रूद्रप्रयाग उत्तराखंड हाल निवासी सेक्टर 20 नोएडा। विवेक शाह गुप्ता निवासी देवल थाना सूरजपुर नोएडा को एमएच-24 के खाली पड़ी सिंचाई विभाग की जमीन के पास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने गिरफ्तार तीनों बदमाशों के पास से चोरी के 47 हजार रुपए,तमंचा कारतूस बरामद किया है। पुलिस ने बताया कि प्रमोद उर्फ राजीव, आकाश उर्फ शिवम और विवेक शाह पर भी छह मुकदमें दर्ज है।

Exit mobile version