गाजियाबाद : युवती की हत्या करने वाले को 50 हजार देने का ऐलान, सिरफिरे पर केस

गाजियाबाद। जिले में एक युवक ने युवती की बीच रास्ते पर पहले पिटाई की इसके बाद उसकी अश्लील तस्वीरें इंस्टाग्राम पर वायरल की। इतना ही नहीं युवक ने युवती की हत्या करने वाले को 50 हजार रुपए इनाम देने की भी पोस्ट इंस्टाग्राम पर की है। पुलिस ने युवती की शिकायत के आधार पर मारपीट गालीगलौज और छेड़छाड़ की धाराओं में मुकदमा दर्जकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

खोड़ा थाना क्षेत्र के एक कॉलोनी की रहने वाली युवती का आरोप है कि मनजीत नाम के युवक ने युवती को नौकरी दिलाने के नाम पर मिलने बुलाया था। मनजीत ने युवती से उसके डॉक्यूमेंट लेकर लाखों रुपए की धोखाधड़ी की मनजीत खुद कोरियर कंपनी में जॉब करता था। इस कंपनी में युवती को भी जॉब दिलवाने की बात कह कर बुलाया था। जब बात बिगड़ी तो उसने पहले युवती की पिटाई की। और उसकी अश्लील तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर हत्या करने वाले को 50 हजार इनाम देने की पोस्ट लिखी। युवती ने पुलिस को दिए शिकारी पत्र में यह भी बताया है कि उसे वह उसके परिवार को जान का खतरा है। मामले में इंदिरापुरम एसीपी ने बताया कि युवती की शिकायत के आधार पर मनजीत नाम के युवक पर मुकदमा दर्ज किया गया है। युवक कि जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी।

युवती से मनजीत पहले भी कर चुका है मारपीट
पुलिस की पूछताछ में युवती ने बताया कि मनजीत अक्टूबर 2023 में भी उसके घर जाकर धमकी दे चुका है। तब उसके परिवार वालों ने मनजीत को समझाकर वापस भेज दिया था। जिसकी वजह से मामला शांत हो गया, लेकिन एक बार फिर उसने बीच रास्ते में पिटाई की और उसे तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर जान से मारने की धमकी दी।

युवती परिवार भी सहमा
जिस युवती के साथ युवक ने बीच रास्ते पर मारपीट करने के बाद उसकी अश्लील तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की जिसके बाद से मानसिक रूप से युवती परेशान है। उधर युवती के साथ हुई घटना और जान से मारने की धमकी देने की वजह से उसके परिवार के लोग भी सहमे में हुए हैं। लोगों ने बताया कि परिवार के लोग और युवती अपने घर से बाहर भी नहीं निकाल पा रहे हैं।

Exit mobile version