गाजियाबाद : झुग्गियों में आग से हजारों की क्षति, दमकल टीम पहुंची

गाजियाबाद। कविनगर के आरडीसी पार्क में मौजूद झुग्गियों में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग ने आधा दर्ज झुग्गियों को आगोश में ले लिया। हादसे में हजारों का सामान जला है। गनीमत की बात यह रही कि कोई जनहानि नहीं हुई, क्योंकि दमकल टीम मौके पर पहुंच गई थी।

थाना कविनगर क्षेत्र के आरडीसी में मार्केट के बीच बने पार्क में बनी झुग्गियों में आग लग गई। स्थानीय निवासी और दुकानदार ललित शर्मा ने बताया कि देर रात आग की सूचना पता चली उसके बाद दमकल विभाग को जानकारी दी गई। पार्क में करीब आधा दर्जन झुग्गियां बनी हुई है। दमकल विभाग मौके पर पहुंची और उसने आग बुझाने का काम शुरू किया। वहीं चीफ फायर ऑफिसर राहुल पाल ने बताया कि दमकल विभाग को देर रात थाना कविनगर के आरडीसी के पार्क में बनी झुग्गिगाजियाबाद के थाना कविनगर के पॉश इलाके आरडीसी में पार्क में रखी झुग्गियों में आग लग गई। आग किन कारणों से लगी इसकी जानकारी नहीं हो पाई है। लेकिन करीब आधा दर्जन झुग्गियां जलकर राख हो गई। गनीमत रही कि किसी तरह की जान की हानि नहीं हुई। दमकल विभाग अब इस मामले में जांच में जुटा है कि आखिर आग कैसे लगी।

आग की वजह तलाश रहे
राहुल पाल के मुताबिक आग पर काबू पा लिया गया है। आग कैसे लगी इसकी जांच की जा रही है। गरीमती यह रही की देर रात आग लगने के बावजूद किसी तरह की कोई जनहानि नहीं हुई।

Exit mobile version