स्क्रैप माफिया रवि काना की पत्नी हवाई अड्डे से गिरफ्तार

नोएडा। बैंकॉक से लौटी गैंगस्टर स्क्रैप माफिया रवि काना की पत्नी मधु को पुलिस ने इंदिरा गांधी हवाई अड्डे से गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस की पूछताछ में गिरफ्तार मधु ने बताया कि वह एक महीने से अपने पति रवि काना के साथ बैंकॉक में रह रही थी। अभी वह किसी काम से है भारत लौटी थी। तब तक पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आज मधु को कोर्ट में पेश करेगी।

पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि रवि नगर उर्फ़ रवि काना पर सेक्टर-39 कोतवाली क्षेत्र दुष्कर्म और नोएडा के बीटा दो कोतवाली में गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस रविकाना के साथी 9 बदमाशों को अब तक गिरफ्तार कर चुकी है। जबकि रवि काना सहित सात बदमाश अभी भी फरार है। जिनकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है। रवि काना पुलिस को चकमा देकर अपनी पत्नी मधु के साथ बैंकॉक चला गया था। डीसीपी ग्रेटर नोएडा साद मियां खां ने बताया कि रवि कान्हा की पत्नी मधु को पुलिस ने इंदिरा गांधी हवाई अड्डे से गिरफ्तार कर किया। इसके अलावा पुलिस उसके साथी काजल की भी तलाश में है। काजल भी बैंकॉक में ही रह रही है। उन्होंने बताया कि अब तक पुलिस ने अनिल, राजकुमार नागर, विकास नागर, आजाद नागर, राशिद अली, अफसर, मधु व दो अन्य बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

लुकआउट नोटिस पर हुई धरपकड़
पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि मधु की गिरफ्तारी के लिए लुक आउट नोटिस जारी कर हवाई अड्डे पर तैनात सुरक्षा कर्मियों को पहले ही जानकारी दे दी थी। जिसके तहत जैसे ही मधु हवाई अड्डे के एग्जिट गेट पर पहुंची वैसे ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की पूछताछ में गिरफ्तार मधु ने यह भी बताया कि उसके आने से कुछ दिन पहले ही रवि बैंकाक से दुबई के लिए निकल गया था, जबकि काजल बैंकाक में ही है। मधु पर आरोप है कि वह भी रवि के काले कारोबार में बराबर की हिस्सेदार है।

Exit mobile version