गाजियाबाद : व्यापारी के बाजार में दौड़ाकर पीटने वाले दो हमलावर पकड़े, वीडियो हुआ था वायरल

गाजियाबाद। जिले में कुछ युवकों ने एक दुकानदार को मामूली कहासुनी के बाद जमकर मारा पीटा। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दुकानदार की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मारपीट करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है। दुकानदार ने बताया कि उसने आरोपियों से बाइक हटाकर अपनी गाड़ी खड़ी करने की बात कही थी। इस बात से गुस्साए आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की।

विजयनगर थाना क्षेत्र के गौर सिद्धांतम सोसाइटी का है। पनीर बेचने वाले विशाल का आरोप है कि जिस जगह उसने अपनी बाइक खड़ी की थी वहां पानी बेचने वाले ने अपनी गाड़ी लगाने के लिए बाइक हटाने को कहा। भाई घटाने में थोड़ी देरी हो गई तो वह कहानी करने लगे जिसको लेकर वहां मौजूद सात आठ लोगों ने विशाल के साथ बेरहमी से मारपीट शुरू कर दी। विशाल के साथ हुई मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।विशाल ने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने विशाल की शिकायत के आधार पर मारपीट करने वाले दो आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछना शुरू कर दी है। पनीर विक्रेता दुकानदार विशाल का यह भी कहना है कि जिन लोगों ने मारपीट की उनमें दो युवक बाउंसर भी थे। कुछ आरोपियों के हाथ में डंडे थे। लोगों के काफी समझाने के बाद उन लोगों ने विशाल के साथ मारपीट बंद की। हालांकि विशाल का कहना है की वीडियो वायरल होने से उसकी फजीहत हो रही है जिससे उसके सामाजिक मान सम्मान को ठेस पहुंची है। पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लेने के साथ ही अन्य आरोपियों की तलाश भी शुरू कर दी है।

दो युवकों से हो रही पूछताछ
एसीपी कोतवाली रविंद्र कुमार वर्मा ने बताया की मारपीट के मामले में दो युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी गई है। वायरल वीडियो मैं मारपीट के दौरान जो लोग दिखाई दे रहे हैं। उन्हें भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। विशाल की शिकायत के आधार पर सभी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

अचानक हुई मारपीट से बाजार में मची भगदड़
विशाल के साथ अचानक हुई मारपीट से बाजार में भगदड़ जैसा माहौल हो गया। कुछ देर लोग यह ही नहीं समझ पाए आखिर मारपीट क्यों और किस हो रही है। जब विशाल ने अपने बचाव के लिए चिल्लाना शुरू किया तब लोगों ने देखा कि पनीर विक्रेता विशाल के साथ कुछ लोग मारपीट कर रहे हैं। तब लोगों ने समझा बजाकर उन लोगों को शांत कराया। हालांकि तब तक विशाल की पिटाई कर उन लोगों ने वीडियो बनाया लिया था। बाजार में अचानक हुई मारपीट की घटना से लोगों में दहशत सी नजर आई।

Exit mobile version