गाजियाबाद : फर्जी दस्तावेज बनाकर हथियाता था लोगों की संपत्ति, पकड़ा गया इनामी गैंगस्टर

गाजियाबाद। धोखाधड़ी करके संपत्ती के फर्जी कागजात तैयार कर धन अर्जित करने वाले गैंगस्टर 25 हजार के ईनामी बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस गिरफ्तार बदमाश से पूछताछ कर रही है। पुलिस की पूछताछ में गिरफ्तार बदमाश ने अपना नाम दीपक दुग्गल बताया है।

दरअसल स्वाट टीम ट्रांस हिंडन व थाना इन्दिरापुरम पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के वांछित चल रहे 25 हजार के ईनामी दीपक दुग्गल निवासी 174 ग्राम बापरोली राजोरी गार्डन नई दिल्ली को उसकी दुकान एप्पल सर्विस सेन्टर यूनिट 221 सैकण्ड फ्लोर सैक्टर 12 द्वारका दिल्ली से गिरफ्तार किया कर लिया। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार 25 हजार का ईनामी दीपक दुग्गल का एक संगठित गिरोह है। दीपक अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर धोखाधडी करके सम्पत्ती के फर्जी कागजात तैयार करता था। लोगों की संपत्ति को कब्जे में लेकर उसको खुर्द बुर्द कर आर्थिक लाभ अर्जित करता था। मामले में इंदिरापुरम थाना पुलिस ने बताया कि दीपक दुग्गल के साथ काम करने वाले अन्य आरोपियों की भी तलाश की जा रही है और यह भी पूछताछ की जा रही है कि दीपक दुग्गल ने अब तक किस-किस के साथ धोखाधड़ी की है।

बाकी के गैंग की तलाश शुरू
पुलिस कहना है कि जल्दी दीपक दुग्गल से पूछताछ के बाद अन्य आरोपियों की भी गिरफ्तारी की जाएगी ताकि भविष्य में किसी के भी साथ धोखाधड़ी की घटना ना हो। फिलहाल तमाम पूछताछ के बाद दीपक दुग्गल को जेल भेजने की कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version