गाजियाबाद : दो दुकानों से लाखों का माल ले गए चोर, पुलिस कर रही तलाश

गाजियाबाद। जिले के दो अलग-अलग थाना क्षेत्र में दो दुकानों से चोरों ने लाखों का माल पार कर दिया। चोरी की घटना की जानकारी मिलते ही दोनों थानों की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि दोनों दुकानों से करीब 4 लाख 85 हजार की नकदी व समान चोरी हुआ है। पुलिस चोरों को पकड़ने के लिए सीसीटीवी फुटेज भी तलाश रही है।

चोरी की पहली घटना नगर कोतवाली इलाके के अंबेडकर रोड पर स्थित इलेक्ट्रॉनिक स्टोर में हुई। यह चोरों ने दुकान में घुसकर दो लाख 85 हजार चोरी कर लिए। दुकान स्वामी अमित कुमार जब सुबह दुकान पर पहुंचे तो उन्हें चोरी की जानकारी हुई। अमित ने पुलिस को दिए शिकायती पत्र में बताया कि चोर छत के रास्ते का तारा तोड़कर दुकान में अंदर घुसे थे। पुलिस ने अमित की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले में पड़ताल शुरू कर दी है। उधर दूसरी चोरी की घटना साहनी गेट थाना क्षेत्र के मालीवाडा में हुई। यहां भी चोरों ने इलेक्ट्रॉनिक की दुकान को ही अपना निशाना बनाया और कूमल लगाकर दुकान में राखी लाख रुपए की नगदी और कीमती तार चोरी कर लिया। दुकान स्वामी सचिन बंसल ने बताया कि उनकी दुकान के बराबर में एक निर्माणाधीन बिल्डिंग थी उधर से ही चोरों ने कूमल लगाकर दुकान में चोरी की वारदात की है। पुलिस ने सचिन की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करके मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी। पुलिस का कहना है कि जल्दी चोरों को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जाएगी।

मुकदमा दर्ज, जल्द करेंगे खुलासा
चोरी की घटना को लेकर एसीपी नंदग्राम रवि कुमार सिंह ने बताया अलग-अलग थाना क्षेत्र में दो इलेक्ट्रॉनिक दुकान में चोरी की घटनाएं हुई है। दुकान स्वामियों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। चोरों की गिरफ्तारी के लिए सीसीटीवी फुटेज भी हम लोग देख रहे हैं। जल्द ही चोरों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Exit mobile version