गाजियाबाद : सहकर्मियों से तंग आकर इंटीरियर डिजाइनर ने की आत्महत्या

गाजियाबाद। क्रॉसिंग रिपब्लिक क्षेत्र के सिद्धार्थ विहार निवासी इंटीरियर डिजाइनर रोहित ने आत्महत्या की थी। उसका शव 26 दिन बाद बुलंदशहर के गुलावठी में मिला है। जेब से मिले सुसाइड नोट से इसकी पुश्टि हुई है। सुसाइड नोट में रोहित ने अपने दो सहकर्मियों से तंग आकर आत्महत्या की बात लिखी है। परिजनों की तहरीर पर दोनों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

भाई सुनील कुमार ने पुलिस को बताया कि उनके छोटे भाई रोहित के साथ ही विजयनगर के कैलाशनगर निवासी राजेंद्र उर्फ राजू और दिल्ली गेट निवासी विकास भी काम करते थे। रोहित दोनों को समय से रुपये देता था और एडवांस भी देता था। आरोप है कि बावजूद इसके राजेंद्र और विकास समय पर काम पूरा नहीं करते थे। इनसे परेशान होकर वह आठ जनवरी 2024 को घर से चला गया। वह अपना मोबाइल भी घर छोड़ गया था। प्रताड़ना की बातें रोहित के पास से बरामद सुसाइड नोट से पता चली हैं। मामले में उन्होंने क्रॉसिंग रिपब्लिक थाने में गुमशुदगी भी दर्ज कराई थी। रोहित के तीन बच्चे हैं।

कई पहलुओं पर जांच जारी
एसीपी वेव सिटी सलोनी अग्रवाल ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है। जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल आरोपियों की तलाश की जा रही है। घटना से जुड़े अन्य पहलू भी खंगाले जा रहे हैं।

Exit mobile version